सूरत : बहन की छेड़छाड मामले में डांटने वाले भाई सहित दो जनों की हत्या में मास्टरमाइंड यूपी से गिरफ्तार

किशन सिंह राजपूत और विशाल हत्या के बाद कीम से ट्रावेल्स में सवार होकर वतन भाग गए थे

पांडेसरा जय जवान जय किसान सोसायटी में बहन को मैसेज करके छेडख़ानी करने वाले भाई डांटा था। जिससे भाई और उसके दोस्त की चाकू मारकर हत्या करने की घटना में आश्रय देने वालों के बाद दोनों मास्टर माइंड को पुलिस ने यूपी के जौनपूर से गिरफ्तार किया है।
पांडेसरा स्थित जय जवान जय किसान सोसायटी में पिछले शनिवार की रात जानलेवा खेल खेला गया। पूर्व में गांजा और मारपीट के मामले में पकड़ा जा चुका प्रवीण मारवाडी (निवासी गायत्रीनगर, पांडेसरा) की बहन को मैसेज कर परेशान करने वाला किशनसिंग मनोजसिंग राजपूत (उम्र 22, जय जवान जय किसान सोसायटी, पांडेसरा ) के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े की रंजिश में किशन और उसका दोस्त विशाल उर्फ उर्फ ​​सचिन अमर बहादुर (उम्र 22, अपेक्षा नगर, पांडेसरा) ने प्रवीण पर रैम्बो चाकू से हमला कर दिया। दोस्त शिवशंकर उर्फ ​​भोला जायसवाल (निवासी राधेश्याम नगर, पांडेसरा) प्रवीण को बचाने जा रहे थे कि किशन और विशाल ने दोनों को चाकू मार दिया और कछड़ा से उनका सिर फोड़ कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया था।
इस घटना में गतरोज पांडेसरा पुलिस ने दोनों हत्यारों को आश्रय देकर आर्थिक मदद करने वाले दिनेश यादव और दिवाकर ओमप्रकाश चौरसिया को गिरफ्तार किया था। वहीं गतरोज किशन और विशाल को उनके गांव यूपी के जौनपुर से गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद अमन के घर रूकने के बाद कामरेज से कीम होकर ट्रावेल्स बस में वतन जाने की बात कबूल की।
Tags: Surat