सूरत : एयरपोर्ट पर 57 लोगों को नौकरी का झांसा देकर 35 लाख की धोखाधड़ी करने वाला ठग गिरफ्तार

सूरत : एयरपोर्ट पर 57 लोगों को नौकरी का झांसा देकर 35 लाख की धोखाधड़ी करने वाला ठग गिरफ्तार

जरीकाम करने वाले युवक के साथ ठगी होने पर शिकायत दर्ज कराई थी

सूरत के रुस्तमपुरा इलाके में रहने वाले और जरीकाम करने वाले युवक को सूरत एयरपोर्ट पर बैंक आफिस में नौकरी लगाने की लालच देकर 1.58 लाख की ठगी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि ठग ने कुल 57 लोगों के साथ 35 लाख रुपये की ठगी की थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के रूस्तमपुरा रेशमवाड निवासी और पिता के जरीकाम में मदद करने वाले 22 वर्षीय कौशल भगवानदास राणा की  मुलाकात उधना दरवाजा पासपोर्ट कार्यालय में जितेंद्र आर. मयेकर (निवासी  एल3, अयोध्या नगर, विजलपुर, नवसारी और मूल निवासी मजरू महाजन मंडल महाराजा अग्रेसन वाड के सामने नवसारी) हुई थी। उसने खुद को सरकारी संगठन के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष होने के अलावा, उनकी बहुत पहचान है और उन्होंने कई युवाओं को नौकरी देने की बात कहीं।
और सूरत एयरपोर्ट के मेन अधिकारी उसके अंकल है और कार्गो में भरोसेमंद आदमी की जरूरत है कहकर कौशल को सूरत एयरपोर्ट पर बैंक आफिस मेंं 35 हजार रुपये के वेतन की नौकरी दिलाने के बहाने से  विभिन्न शुल्कों पर 1.58 लाख रुपये ऐठ लिए। इस संबंध में कौशल ने 4 तारीख को सलाबतपुरा थाने में जितेंद्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।
सलाबतपुरा पुलिस ने गतरोज जितेंद्र कुमार उर्फ ​​जीतू राम मोकर को गिरफ्तार किया। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि नवसारी और महाराष्ट्र में नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले जितेंद्र ने कुल 57 लोगों के साथ 35 लाख रुपये ठगे थे।
Tags: Surat