सूरत : 26 दिसंबर को मुख्यमंत्री की उपस्थिति में सायक्लोथोन का आयोजन

सूरत :  26 दिसंबर को मुख्यमंत्री की उपस्थिति में सायक्लोथोन का आयोजन

सूरत में मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल की उपस्थिति में रविवार को सूबह 7 बजे शहर में सायक्लोथॉन का आयोजन किया गया है

मुख्यमंत्री के हाथो मनपा, सूडा, जिले की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी होगा
सूरत में मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल की उपस्थिति में रविवार को सूबह 7 बजे शहर में सायक्लोथॉन का आयोजन किया गया है। इसके अलावा मुख्यमत्री सूरत महानगरपालिका, सूडा तथा जिले के वि‌भिन्न विकासलक्षी प्रकल्पों का शिलान्यास , भूमिपूजन और लोकार्पण भी होगा। 
राज्य के सभी नागरिकों के सूखी स्वास्थ के साथ तंदुरस्ती बनाए रखने के लिए सरकार के स्वास्थ विभाग द्वारा आझादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत सूरत में 26 दिसंबर 2021 को फिट इन्डिया फिट गुजरात सायक्लोथोन का आयोजन किया है। जिला कलेक्टर आयुष ओक के अध्यक्षता में सायक्लोथोन के लिए एक बैठक आयोजित हुई। सायक्लोथोन के लिए रजिस्ट्रेशन, पार्टेसिपेशन, क्राउड मेनेजमेन्ट, हाईड्रेशन पोईन्ट, जैसी कमिटीओं का गठन भी किया गया। 
मुख्यमंत्री भुपेन्द्रभाई पटेल के हाथों 26 दिसंबर को सूबह 7.30 बजे भगवान महावीर एज्युकेशन फाऊन्डेशन वेसू भरथाणा में राज्य स्तर की फिट इन्डिया फिट गुजरात सायक्लोथॉन स्पर्धा को फ्लेग ऑफ करेंगे। इस सायक्लोथॉन में संभवतः 10 और 30 किलोमीटर के रूट निर्धारित किया गया। सायकलिस्टों को अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहने के लिए फीट इंडिया फिट गुजरात सायक्लोथोन पर ओनलाईन रजिस्ट्रेशन करे। इस स्पर्धा में शहर के विभिन्न सायकलिंग ग्रुप, चिकित्सको तथा स्वास्थ विभाग का ग्रुप, कॉलेजों के छात्र, जीआईडीसी, पोलीस, महानगरपालिका तथा विभिन्न विभागों के कर्मयोगी उपस्थित रहेंगेए। 
उसके बाद 10.00 बजे मुख्यमंत्री  तापी फेस्टीवल अंतर्गत सिंगणपोर वियर कम कोजवे के पास तापी माता की पूजा करके स्वस्छता अभियान की शुरूआत कि जायेगी। उसके बाद  10.30 बजे गुड गर्वनन्स के तहत वीर नर्मद दक्षिण गुजरात युनिवर्सिटी के कन्वेशन होल में सूडा, महानगरपालिका, जिले के विकासलक्षी प्रकल्पों का लोकार्पण करेंगे। 

Tags: