सूरत : सहयोग और विलय के अलावा अग्रिम नीति निर्माण के उद्देश्य से चैंबर में 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' की स्थापना

सूरत : सहयोग और विलय के अलावा अग्रिम नीति निर्माण के उद्देश्य से चैंबर में 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' की स्थापना

सहयोग और विलय के अलावा अग्रिम नीति निर्माण के उद्देश्य से चैंबर में 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' की स्थापना की गयी जो एक ब्रांड और चैंबर के विकास में अहम भूमिका निभाएगा

चैंबर का 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' एक अलग पहचान बनाएगा - एक ब्रांड और चैंबर के विकास में अहम भूमिका निभाएगा: आशीष गुजराती
सूरत दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सहयोग और विलय के साथ-साथ उन्नत नीति निर्माण के उद्देश्य से एक 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' की स्थापना की है। चेम्बर द्वारा मैरियट, सूरत में 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' शुरू किया गया था।
चैंबर के अध्यक्ष आशीष गुजराती ने कहा कि वैश्विक स्तर पर व्यापार के समीकरण बदल रहे हैं और व्यावसायिक मूल्यों के मानदंड भी बदल रहे हैं। सरकार भी कॉरपोरेट घराने की तरह काम करने लगी है। अब एक दूसरे के साथ तालमेल बिठाने का समय है। सभी को एक साथ आना है और अपनी ताकत को मजबूत कर आगे बढ़ना है। इसे ध्यान में रखते हुए, चैंबर ने एक बिजनेस पावर हाउस का आयोजन किया है, जिसे 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' कहा जाता है। 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' के बीज वर्ष 2016-17 में बोए गए थे क्योंकि, 2016-17 के अध्यक्ष बी. एस. अग्रवाल ने गोल्ड-प्लैटिनम सदस्य के साथ शुरुआत की और 38 सदस्य बनाए। इसके बाद  हर साल  इसमें वृद्धि हुई। वर्ष 20-21 में कोरोना के अत्यंत कठिन समय में चैंबर को इन गतिविधियों पर विराम लगाना पड़ा। अब फिर से चैंबर ने सदस्यता पर ध्यान केंद्रित किया है और 39 नए गोल्ड, प्लेटिनम और प्रीमियम सदस्य बनाए हैं। 
चैंबर के पूर्व अध्यक्ष चेतन शाह के मार्गदर्शन में और ज्ञान भागीदार के रूप में ई एंड वाई के साथ, 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' को बहुत ही कम समय में यह रूप दिया गया है। चैंबर द्वारा शुरू की गई इस नई व्यवस्था से कई सदस्य लाभान्वित होंगे और यह क्लब एक अलग पहचान - एक ब्रांड बनाएगा और चैंबर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Tags: