सूरत : शराब की पेटियों से बनी ड्राइवर सीट के मोडस ऑपरेंडी को देखकर हैरान रह गई पुलिस

सूरत :  शराब की पेटियों से बनी ड्राइवर सीट के मोडस ऑपरेंडी को देखकर हैरान रह गई पुलिस

बॉडीलेस टेंपो की सीट के नीचे डब्बा बनाकर दमन से लाया जा रहा शराब पकड़ाया

 भारत में बनी विदेशी शराब की 462 बोतलों के साथ एक को दबोचा, एक वांटेड 
शहर के शराब तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इसी क्रम में सूरत के एक बुटलेगर ने शराब की पेटियों की ड्राइवर की सीट बनाकर  दमन से सूरत ला रहे शराब के साथ सचिन पुलिस ने नई मोडस ऑपरेंडी के साथ पकड़ लिया। पीएसआई जे.एच. मच्छर ने कहा कि  "सूचना के आधार पर, बड़ी मात्रा में शराब जब्त की गई है।  बिना बॉडी वाला थ्री-व्हीलर टेंपो और यहां तक ​​कि उसके ड्राइवर की सीट भी शराब से बने मोडस ऑपरेंडी को देखकर हैरान रह गई। 462 बोतलों  के साथ पकड़े गए बूटलेगर गणेश पवार की फिलहाल जांच चल रही है।
पीएसआई जेएच मच्छर ने बताया कि सूचना के आधार पर बायीं ओर से मोहनी गांव की ओर जाने वाले मार्ग पर नजर रखी गयी। बिना बॉडी के एक तिपहिया वाहन टेम्पो में भारी मात्रा में शराब ले जाने की सूचना मिली थी। आरोपी  को टेम्पो के साथ रोके जाने के बाद भी कुछ नहीं मिला। हालांकि, ध्यान केन्द्रित कर जांच करने पर शराब के डिब्बे से ड्राइवर की सीट बनाकर चालक दमन से सूरत में शराब की तस्करी करने में कामयाब रहा।
दमन के बाद वलसाड, पारडी, नवसारी, पलसाना होकर  बुलटेगर गणेश पवार शराब भरा टेम्पो लेकर डाबा गांव से मोहनी गांव होते हुए  डिंडोली की ओर जा रहा था।  योजना एकदम सही थी। लेकिन जांच में उसकी पोल खुल गई। पुलिस ने बॉडी बिना के टेम्पो के साथ  46,200 रुपये कीमत की 462 बोतल शराब के साथ  गणेश पवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि  सोनू गुप्ता नाम के एक व्यक्ति को वांछित घोषित किया गया है। सूरत में शराब की तस्करी करने वाले शराब तस्करों के सभी तौर-तरीकों पर पुलिस नजर रख रही है।
Tags: