सूरत से फतेहपुर पहुंचा युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

सूरत से फतेहपुर पहुंचा युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

एक महीने पहले गाँव के लड़कों के साथ सूरत कमाई करने आए एक युवक ने आत्महत्या कर लिए होने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को युवक का शव उनके गाँव पहुंचा था। हालांकि युवक के परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताई है। 
अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गाँव पुरानी कटरी मजरे भाऊपुर के निवासी रामसरन का बेटा ओमप्रकाश एक महीने पहले ही अपने दोस्तों के साथ कमाई करने के लिए सूरत आया था। सभी दोस्त किराये पर घर लेकर रहते थे। हालांकि एक महीने के बाद ही युवक के घर उसका शव पहुंचा था। पिता रामसरण ने बताया की बुधवार की रात नारायण निषाद ने फोन पर उनको बेटे ओमप्रकाश की आत्महत्या की जानकारी दी। वह लोग गाँव से पहुंचे और सूरत से शुक्रवार को पिता रामसरन अपने पुत्र का शव लेकर गाँव पहुंचे थे। 
अंतिम संस्कार के बाद रामसरन ने कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में तहरीर दी थी। उन्होंने उनके पुत्र के साथ रहने वाले युवकों पर उनके पुत्र को फांसी पर लटका कर मार गिराने का आरोप लगाया है। मृतक की दो साल पहले ही शादी हुई थी और उसे एक 6 महीने का छोटा पुत्र भी है। युवक की मौत से उसकी माँ और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ पड़ा है। 
Tags: Surat