सूरत : बड़े भाई ने शराब पीने से किया मना तो छोटे भाई ने ट्रेन के सामने कूद कर दे दी अपनी जान

सूरत : बड़े भाई ने शराब पीने से किया मना तो छोटे भाई ने ट्रेन के सामने कूद कर दे दी अपनी जान

पिछले दस दिनों से ही शराब के नशे के बारे में पता चला था

शहर के भेस्तान रेलवे ट्रेक पर एक युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दिये होने का मामला सामने आया था। युवक को बड़े भाई ने शराब ना पीने की बात करने पर छोटे भाई को बुरा लग गया था और उसने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी थी। बड़े भाई के अनुसार, पिछले 10 दिनों से युवक की शराब पीने की बुरी आदत सामने आई थी। मात्र 22 साल की उम्र में ही शराब पीना उसकी स्वास्थ्य के लिए सही नहीं है। बड़े भाई का इतना बोलने के बाद आधे घंटे में ही छोटा भाई गायब हो गया था। इसके आधे घंटे बाद ही उसकी लाश ट्रेन के सामने मिल आई थी।
युवक के बड़े भाई सोनू विश्वकर्म ने बताया कि मोनु उनका छोटा भाई था और मिल में नौकरी करता था। कुछ दिनों पहले ही उन्हें अपने छोटे भाई की शराब की आदत के बारे में पता चला था। इसपर उन्होंने अपने छोटे भाई को इतनी छोटी उम्र में शराब ना पीने की सलाह दी थी। गुरुवार को फिर से छोटा भाई शराब पीकर दुकान आने पर बड़े भाई ने उसे फिर से समजाया कि यदि वह शराब पीकर दुकान पर आता है तो दुकान पर कोई ग्राहक नहीं आएंगे। भाई के अलावा उसकी माँ ने उसे इस बारे में टोका था। इतना हुआ और वह नाराज होकर चला गया। आधे घंटे बाद भेस्तान रेलवे स्टेशन पर से फोन आया कि मोनु ट्रेन की चपेट में आ गया है।
रेलवे ट्रैक पर घायल हुए मोनू को 108 की मदद से इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अस्पताल लाने के बाद मिनटों में ही उसकी मौत हो गई। मोनू तीन भाइयों में दूसरा भाई था और उसने किराए की दुकान में किराने की दुकान शुरू की थी। मोनु की पत्नी की महज 7 दिन पहले ही प्रसूति हुई थी। नामकरण संस्कार से पहले ही भाई ने जब ऐसा कदम उठाया तो परिवार में कोहराम मच गया।



Tags: Surat