विरोध : सूरत में हेड क्लर्क का पेपर लीक मामले में भीख मांगकर किया विरोध प्रदर्शन

विरोध : सूरत में हेड क्लर्क का पेपर लीक मामले में भीख मांगकर किया विरोध प्रदर्शन

वराछा में धारूका कॉलेज केम्पस बाहर छात्र संगठन का विरोध प्रदर्शन

हेड क्लर्क भर्ती का पेपर लीक हुआ है, जिसके कारण बड़ा घोटाला किए जाने की आशंका जतायी जा रही है। राज्य सरकार द्वारा सरकारी भर्ती की परीक्षा के पेपर लीक होने से छात्रों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। युवा छात्र संघर्ष समिति द्वारा धारूकावाला कॉलेज के बाहर गेट से गुजरने वाले लोगों से भीख मांगकर अनोखा विरोध किया। राज्य सरकार भर्ती घोटाला करके युवाओं को रोजगार से वंचित कर रही है जिससे भीख मांगने की नौबत आयी है इस तरह का सांकेतिक प्रदर्शन किया। साथ ही गौण सेवा चयन मंडल के अध्यक्ष आसित वोरा का इस्तीफा मांगकर पकड़े गए लोगों की परेड निकाले की मांग की।
भर्ती घोटाले के लिए जिम्मेदार आसित वोरा के इस्तीफे की मांग छात्रों द्वारा की गई। छात्रों ने धारूकावाला कॉलेज के पास छात्रों को घोटालेबाज आसित वोरा और अन्य लोगों के बारे में जानकारी दी गई। किसने किस तरह घोटाला किया। पुलिस को सूचना मिलने पर कापोद्रा पुलिस ने सभी छात्रों को कार्यक्रम रोकने को कहा।
युवा छात्र संघर्ष समिति के जनरल सेक्रेटरी किशन घोरी ने बताया कि परीक्षा में पेपर लीक करके छात्रों की मजाक उड़ायी गई। जिन छात्रों ने ईमानदारी से परीक्षा की तैयारी की है उनके साथ अन्याय किया जा रहा है। पेपर लीक करने का घोटाले में आसित वोरा ने तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। 
Tags: