सूरत : पांडेसरा में 100 रूपए के विवाद में युवक की हत्या

अज्ञात युवक घायलावस्था में मिला था

पांडेसरा में गतरोज एक युवक की हत्या की गई थी। जांच दौरान पता चला कि लॉन्ड्री की दुकान में नौकरी करने वाला और शराब की लत होने से घर से निकाले गए अडाजण  के 36 वर्षीय युवक की हत्या उसके नए दोस्त बने युवक ने 100 रूपए के विवाद में की थी।  मृतक 100 रूपए उधार देने के लिए झगड़ा कर रहा था इसलिए धारदार हथियार से  वार करके उसकी हत्या कर दी गई।
पिछले सोमवार को पांडेसरा गांधीकुटिर जानेवाले रास्ते पर प्रभुनगर के फुटपाथ पर धारदार हथियार से वार करके घायल हुआ युवक को नई सिविल अस्पताल में भर्ती किया था। युवक के गले, छाती, पेट के हिस्से में धारदार हथियार से वार किए जाने से उसकी मौत हो गई। पांडेसरा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू की। इस बीच मृतक की 
पहचान सुनिल हीरालाल कनोजिया के तौरपर हुई। अडाजण विशालनगर के पीछे एसएमसी आवास में छोटे भाई के साथ रहने वाला सुनिल पार्ले पाइंट की लॉन्ड्री में नौकरी करता था। अविवाहित सुनिल को शराब पीने की लत होने से डेढ़ माह पहले से घर से निकाल दिया था।
क्राइम ब्रांच ने इस मामले में मृतक का 20 दिन पहले ही दोस्त बना 38 वर्षीय रमेशकुमार श्रीधर तिवारी (निवासी पांडेसरा, जीआईडीसी लक्ष्मी मिल की फुटपाथ)को गिरफ्तार  किया। आरोपी चार माह पहले ही वतन उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिला त्रिगुनायतपुर कुशवाहा गांव से रोजगार की तलाश में सूरत आया था।  दो माह तक टेम्पो चालक के तौरपर नौकरी करने के बाद बेरोजगार था।  कैलासनगर चौराहे पर हमेशा बैठता था, तब उसकी दोस्ती सुनिल के साथ हुई थी। घटना की शाम को मृतक ने आरोपी से 100 रूपये उधार मांगे थे। लेकिन मना करने पर दोनों के बीच झगड़ा होने पर आरोपी धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी थी।
Tags: