सूरत : काम के दौरान मोबाइल पर बात करना पड़ा भारी, मशीन की चपेट में आया युवक

सूरत : काम के दौरान मोबाइल पर बात करना पड़ा भारी, मशीन की चपेट में आया युवक

घायल युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बिना किसी गंभीर चोट के उसे छुट्टी दे दी गई

सूरत में 'सावधानी हटी दुर्घटना घटी' जैसी घटना बनी है। जरी कटर मशीन में काम करने वाले युवक को मोबाइल फोन पर बात करना भारी पड़ गया।  युवक फोन पर बात करते-करते  मशीन में गिर गया और सैपटिन में उलझ गया, जिससे उसके साथियों ने मशीन बंद कर दी और युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।  कोई गंभीर चोट नहीं होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। हालांकि युवक के साथ हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
भाठेना में एक प्लास्टिक जरी फैक्ट्री में मोबाइल फोन पर काम करने के दौरान एक युवक के मशीन के सैपटिन में लिपटे जाने की चौंकाने वाली घटना सीसीटीवी फुटेज के बाद चर्चा का विषय बन गई है। सिर में गंभीर चोट लगने से एक युवक प्लास्टिक जरी सीट कटर मशीन पर काम कर रहा था। हालांकि घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और मशीन बंद कर 108 की मदद से युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। 
कारखाना मालिक संजय पटेल  ने बताया कि घटना 12 तारीख की है।  30 वर्षीय कीर्ति ईश्वरभाई वालंद की मशीन पर काम कर रहा थे। अचानक किसी का फोन आया और  फोन पर बात करते-करते कीर्ति सैप्टिन मशीन में गिर गये। उसे साथी कारीगरों ने बचाया, जो इधर-उधर भागे और मशीन को बंद कर दिया। घायल कीर्ति को तत्काल इलाज के लिए 108 की मदद से सिविल ले जाया गया। कीर्ति का एक भाई है, जो घटना की सूचना पर सिविल आया था। चूंकि कोई गंभीर चोट नहीं थी, कीर्ति ने छुट्टी ली और अपने गांव जम्बूसर चला गया।
Tags: