सूरत : मजूरागेट के निर्मल भवन के निकट स्पा की आड़ में जिस्म फरौशी का कारोबार

सूरत : मजूरागेट के निर्मल भवन के निकट स्पा की आड़ में जिस्म फरौशी का कारोबार

Surat: Business of Jism Faroushi under the guise of spa near Nirmal Bhawan of Mazuragate

शहर में कई इलाके में स्पा के नाम पर जिस्म फरौशी का कारोबार चल रहा है। कई स्पा पर पिछले पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की गई थी। इसके बावजूद पुलिस की आंखों में धूल झोककर अभी भी कई इलाको में शुरू होने की चर्चा है। इस बीच अठवालाइन्स पुलिस ने रिंग रोड मजुरा गेट पर निर्मल भवन के पास ई-कॉम्प्लेक्स में एक स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे जिस्म फरौशी के अड्डे पर छापा मारा। पुलिस ने स्पा मालिक और ग्राहक और तीन बंगाली सहित चार युवतियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की।
पुलिस ने पूर्व सूचना के आधार पर रिंगरोड मजूरा गेट के निर्मल भवन निकट ई कॉम्पलेक्स के दुकान नं. 5 में स्पा सेंटर पर छापा मारा।  स्पा के आड़ में जिस्म फरौशी का कारोबार करने वाले स्पा मालिक शंकर रमेश शाहू (उम्र 20) को गिरफ्तार कर किया और उसके पास से 1500 रूपये जब्त किए। जबकि ग्राहक गणेश किशन (उम्र 24, निवासी र भरवाड चाल, झगडिया चौकड़ी, पालनपुर जकातनाका)को बंगाली युवती के साथ पकड़ा।
पुलिस ने स्पा मालिक और एक ग्राहक समेत वेश्यावृत्ति में लिप्त तीन बंगाली सहित चार युवतियों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पिछले एक महीने से स्पा के आड़ में शुरू जिस्म फरौशी के अड्डे में दो बेडरूम बनाए गए थे और ग्राहकों से 1500 रूपये वसूलकर युवती को 500 रूपये चुकाते थे। 
Tags: