सूरत : हमलावरों ने कार्यालय में घुसकर तलवार - चाकू से किया हमला

रंजिश में किया हमला, चाकू घुसे हालत में युवक को सिविल अस्पताल ले जाया गया

सूरत के पांडेसरा में बमरोली मिलन पॉइंट के एक ऑफिस में दो 8 से 10 अज्ञात हमलावरों ने दो दोस्तों पर हमला कर एक के पीठ  में घुसाकर भाग गये। इतना ही नही मात्र 2-3 मिनट में ही दोनों को चार-पांच वार किये। घायल युवकों ने हमले के पीछे निजी रंजिश बताई। ऑटो रिक्शा में सूरत सिविल लाए गए दो में से एक को तत्काल ऑपरेशन में लाया गया है। डॉक्टरों ने कल्लू मिस्त्री की हालत गंभीर होने की बात कही है। 
सिनकू कुमार शर्मा (बिल्डर) ने कहा कि कन्स्ट्रक्शन की साइट पर संपत्ति की खरीद विक्रय करते चिंटू उर्फ धर्मेन्द्र पांडे की ऑफिस पर ठेकेदार कल्लू मिस्त्री गया था। अचानक 8-10 लोग हाथों में तलवार और चाकू लेकर कार्यालय में घुस गये, चिंटू कौन  है? इतना कहते ही खड़े हुए चिंटू पर सब टटू पड़े।बचाव के लिए आए कल्लू की पीठ में चाकू घुसा दिये और चाकू और  तलवार लहराते रहे।  गिनती के कुछ ही मिनटों के भीतर, कल्लू और चिंटू (संपत्ति का विक्रेता) पर वार कर फरार हो गये।  
चिंटू उर्फ ​​धर्मेंद्र पांडे (घायल) ने कहा कि हमलावर महावीर दुबे और उसके आदमी थे। पिछले कुछ समय से महावीर दुबे का पारिवारिक झगड़ा चल रहा है। जिसकी रंजिश रख णेरे साथ फोन पर गाली गलौच कर रहे थे।  मैंने फोन नंबर ब्लॉक में डाल दिया तो आज अचानक हमला कर दिया। वे मुझे मारने आए थे और कल्लू को चाकू घुसाकर भाग गये। 
Tags: