सूरत : महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिंबायत विधायक के कार्यालय में आवेदन पत्र चिपकाया

सूरत : महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिंबायत विधायक के कार्यालय में आवेदन पत्र चिपकाया

महंगाई से मध्यम और गरीब वर्ग की आर्थिक रूप से टूट गई है कमर

देश में बढ़ती महंगाई के बीच राजनीतिक दल भी सक्रिय होते जा रहे हैं। आज जीवनोपयोगी अनेक वस्तुओं बेतहासा मंहगाई दर्ज की गई है।  नतीजतन, मध्यम और गरीब वर्ग की कमर आर्थिक रूप से टूट गई है। लिंबायत विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता महंगाई पर अभ्यावेदन देने पहुंचे थे, लेकिन वे मौजूद नहीं थे।
लिंबायत विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को स्थानीय भाजपा विधायक संगीता पाटिल को पेश करने के लिए समय मांगा था। ग्यारह बजे का समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संगीता पाटिल ने दिया। सुबह 11 बजे जब कांग्रेस कार्यकर्ता संगीता पाटिल के कार्यालय पहुंचे तो वे मौजूद नहीं थी। जबकि उनके कार्यालय के स्टाफ ने 10 मिनट में आने की बात कही, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता वहां रुके थे, लेकिन उसके बाद भी वे कार्यालय नहीं पहुंचीं।
जब कांग्रेस कार्यकर्ता संगीता पाटिल के कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने उनके कर्मचारियों से उनकी अनुपस्थिति में आवेदन पत्र लेने के लिए कहा। लेकिन स्टाफ ने साफ मना कर दिया। अंतत: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक संगीता पाटिल के कार्यालय पर आवेदन पत्र चिपका दिया और कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए। हालांकि कार्यकर्ताओं के जाने के आधे घंटे बाद संगीता पाटिल ने उन्हें फोन किया और कहा, ''मैं ऑफिस आ गई हूं.'' लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के तितर-बितर होने के बाद कोई उनके कार्यालय नहीं पहुंचा।
Tags: