सूरत : महिला पीएसआई समेत दो लोग रिश्वत लेते गिरफ्तार

सूरत : महिला पीएसआई समेत दो लोग रिश्वत लेते गिरफ्तार

सूरत के उमरा पुलिस थाने मे महिला द्वारा अपने पति के ‌खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई तो महिला पीएसआई ने वकिल के माध्यम से १० हजार की रिश्वत मांगी थी

महिला को उसके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए 10 हजार रुपये मांगे थे 
 सूरत के उमरा पुलिस थाने में महिला को उसके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के एवज में 10 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत मांगने वाली महिला पीएसआई और वकिल चर्चा का विषय बन है। इतना ही नहीं एसीबी ने रिश्वत में ली गई नकद राशि को भी जब्त कर लिया है। 
एसीबी ने जानकारी देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए महिला थाने में आवेदन किया था। आवेदन की जांच पीएसआई कर रही थी। पीएसआई ने एक वकील के जरिए पति के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए 10 हजार रुपये की मांग की थी। शिकायतकर्ता बहन रिश्वत नहीं देना चाहती थी। 10/12/2021 को डीएम वसावा, पुलिस निरीक्षक, वलसाड और डांग एसीबी पुलिस स्टेशन तथा वलसाड से संपर्क किया गया और सभी तथ्यों को बताते हुए शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर आज रिश्वत का जाल बिछाया गया। वादी के साथ एक उद्देश्यपूर्ण बातचीत के बाद  पीएसआई के लिए 10,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया। दोनों आरोपियों को एसीबी ने हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई की गई है।ट्रैपिंग अधिकारी डीएम वसावा, थाना प्रभारी, वलसाड और डांग एसीबी पुलिस थाना वलसाड थे। मदद में  के आर सक्सेना, पीआई वलसाड और डांग एसीबी पुलिस स्टेशन वलसाड और ए.सी.बी. स्टाफ मैन थे। सूपरविझन में एन पी गोहिल सहायक निदेशक, एसीबी  सूरत इकाई थे।  कमलाबेन रंजीतभाई गामित, पीएसआई महिला पुलिस स्टेशन, सूरत शहर, कक्षा -3 और  पंकजभाई रमेशभाई मकोडे, अधिवक्ता (निजी) को गिरफ्तार किया गया है। 

Tags: