सूरत : 'हुनर हाट' में होगा भरपूर मनोरंजन, पंकज उधास समेत सितारे होंगे मेहमान

सूरत :  'हुनर हाट' में होगा भरपूर मनोरंजन, पंकज उधास समेत सितारे होंगे मेहमान

केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय द्वारा हस्तशिल्प, कला और शिल्प वस्तुओं को चरणबद्ध तरीके से रखा जाएगा

केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय द्वारा कुशल शिल्पकारों, कला और शिल्प को एक बड़ा मंच प्रदान करने के लिए सूरत में 11 से 20 दिसंबर तक वनिता विश्राम में आयोजित होने वाले 'हुनर हाट' में बॉलीवुड के प्रसिद्ध सितारे और गायक शामिल होंगे। इनमें प्रसिद्ध पार्श्व गायक सुरेश वाडकर, प्रसिद्ध गजल गायक पंकज उधास, अनुभवी गायक किशोर कुमार के पुत्र गायक अमित कुमार अपनी-अपनी मंचीय प्रस्तुतियों के माध्यम से सुरीली धुनों पर सुरतियों को संगीत से सराबोर कर देंगे। इसके अलावा 'तुम तो ठहरे परदेसी' फेम सिंगर अल्ताफ राजा के साथ-साथ बॉलीवुड में काम कर रही गुजरात की पॉपुलर सिंगर भूमि त्रिवेदी की भी धुन गूंजेगी। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के अलावा डेली मेलोडिक सिंगर्स भी अपनी सिंगिंग से लोगों का मनोरंजन करेंगे। ये कलाकार हर शाम 5 से 10 बजे तक कार्यक्रम पेश करेंगे और जनता को नि:शुल्क प्रवेश मिलेगा। ताकि हुनर ​​हाट में कोई भी, युवा और वयस्क मनोरंजक कार्यक्रमों का आनंद ले सकें।
11 दिसंबर को प्रेम भाटिया, पॉश जेम्स और अलविना कुरैशी, 12 दिसंबर को मेगास्टार अमिताभ बच्चन को अपनी आवाज देने वाले गायक सुदेश भोंसले, स्वास्तिक भारद्वाज और रानी इंद्राणी मंच पर प्रस्तुति देंगे। 13 तारीख को भूपिंदर सिंह भूप्पी, प्रिया मलिक, स्वास्तिक भारद्वाज और अलविना कुरैशी और 14 तारीख को किशोर कुमार के बेटे गायक अमित कुमार और प्रिया मलिक, 15 को सुरेश वाडकर, डॉ.राहुल जोशी और रानी इंद्राणी धूमधाम से प्रस्तुति देंगे।
16 तारीख को प्रेम भाटिया पॉश जेम्स कला पेश करेंगे। 17 को अल्ताफ राजा, रानी इंद्राणी और मोहित खन्ना, 18 को भूमि त्रिवेदी, रानी इंद्राणी और मोहित खन्ना परफॉर्म करेंगे। 19 को अन्नू कपूर और उनकी टीम रियलिटी शो के 6 सिंगर्स के साथ अंताक्षरी कार्यक्रम पेश करेंगे। 20 तारीख को पंकज उधास और मीनाक्षी सिंह संगीतमय प्रस्तुति देंगे। महाभारत धारावाहिक में दुर्योधन की यादगार भूमिका निभाने वाले पुनीत इस्सर और मामा शकुनि बनने वाले गूफी पैंंटल भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और सूरतियों के लिए महाभारत के अंशों का लाइव मंचन करेंगे।
Tags: