सूरत : वराछा क्षेत्र में लसकाणा ब्रिज पर टेम्पो में लगी आग, जानें चालक ने कैसे बचाई जान

सूरत : वराछा क्षेत्र में लसकाणा ब्रिज पर  टेम्पो में लगी आग, जानें चालक ने कैसे बचाई जान

मौके से गुजर रहे दमकल अधिकारी ने घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी

सूरत से वराछा लसकाणा जाने वाले पुल पर गुजर रहे आयसर टेंपो के अंदर अचानक धुआं निकलने लगा। टेम्पो चालक और टेम्पो में बैठे अन्य लोगों ने जैसे ही धुआं उठता देखा, टेंपो को रोककर बिना समय गंवाये  टेंपो से बाहर निकल गए। बहुत व्यस्त सड़क पर अचानक आग लगने से टेम्पो सड़क पर जलते देख वाहन चालकों में भी भय का माहौल देखने को मिला। साथ ही कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
राजस्थान पार्सिंग की टेम्पो लकड़ी भरकर  वापसी आ रही थी।  इसी बीच अचानक हीट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है। टेंपो लकड़ी  खाली कर लौट रहा था। टेम्पो में  तब एक ड्राइवर क्लीनर के साथ-साथ सात अन्य मजदूर भी थे। अचानक आग लगने की आशंका देखते ही उन्होंने तुरंत टेंपो को रोक दिया। दमकल विभाग को सूचना मिलते ही स्थल पर पहुंचकर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया।
दमकल अधिकारी जोरावर सिंह वाला ने कहा कि दमकल अधिकारी पीसी पटेल घटनास्थल से गुजर रहे थे, तभी टेम्पो में आग लग गई। कामरेज जाते समय उन्होंने यह घटना देखी। उन्होंने टेम्पो में आग की सूचना नियंत्रण कक्ष को दी और तुरंत दमकल विभाग की टीम को मौके पर बुलाया। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस तरह जिम्मेदार दमकल अधिकारी की सतर्कता से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। 
Tags: