सूरत : सहारा दरवाजा सब्जी मंडी में भारी भीड़, कोई मास्क नहीं - कोई दूरी नहीं

सूरत  :  सहारा दरवाजा सब्जी मंडी में भारी भीड़, कोई मास्क नहीं - कोई दूरी नहीं

ओमिक्रॉन के खौफ के बीच सूरत नगर पालिका और पुलिस को सख्त होने की जरूरत

कोरोना के नए वेरियंट ओम‌िक्रोन के दहशत के बीच संक्रमण धीमी गति से आगे बढ़ रहा है। गुजरात में ओम‌िक्रोन का एक मामला दर्ज किया गया है।  प्रशासन सावधानी बरतने की अपील कर रहा है और निकट भविष्य में लोगों को सामाजिक दूरी और मास्क के लिए दंडित किए जाने की संभावना है। ऐसे में शहर के सहारा दरवाजा इलाके में स्थित सब्जी मंडी में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। सब्जी मंडी में बिना मास्क व बिना सोशल डिस्टेंस के लोग नजर आ रहे हैं।
गुजरात के जामनगर में ओम‌िक्रोन की एंट्री के साथ ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूरत में लोग अब भी लापरवाही दिखा रहे हैं। सहारा दरवाजा इलाके की सब्जी मंडी में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। सब्जी मंडी में मास्क व सामाजिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है। सूरत नगर पालिका और पुलिस को सख्त होने की जरूरत है।
शहर जिले में रविवार को शहर में 8 और जिले में 1 के साथ कोरोना के 9 और मामले पॉजिटिव सामने आए। इसके साथ ही शहर और जिले में कोरोना के कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 144075 पहुंच गई है। पिछले दिन एक मौत की सूचना मिली थी। लेकिन नगर पालिका की सूची में इसका जिक्र नहीं है। शहर जिले में मरने वालों की संख्या 2116 है। रविवार को शहर के 5 मरीजों ने कोरोना को मात देकर छुट्टी दे दी। शहर जिले में अब तक 141,930 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में शहर जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 28 है।
Tags: