सूरत : इंस्टाग्राम पर दोस्ती युवती को पड़ी भारी, युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

सूरत  :  इंस्टाग्राम पर दोस्ती युवती को पड़ी भारी,  युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

लड़की के माता-पिता को विश्वास में लेकर किया यौन संबंध, युवक ने अपनी पहचान धनाढ्य परिवार से होने की दी थी

परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया तो युवती को वापस घर भेज दिया
शहर के लिंबायत क्षेत्र की कॉलेजियन युवती के साथ  इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और खुद को एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखने की बात कहकर युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। घुमने ले जाने के बहाने अपने घर व होटल ले जाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले युवक के खिलाफ पुलिस में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। 
लिंबायत क्षेत्र की 21 वर्षीय कॉलेज गर्ल का  एक साल पहले इंस्टाग्राम पर कुणाल रविकांत बारी (निवासी-. 207, सुयोग नगर भटार) के साथ परिचय हुआ था, तभी रवि ने प्रेम प्रस्ताव रखा था, लेकिन युवती ने मना कर दिया और अपने माता-पिता से मिलने के लिए कहा। जिससे युवती के नए घर के गृह प्रवेश के मौके पर कुणाल वहां पहुंच गया था। जहां कुणाल ने कहा कि भाटिया मोबाइल की फ्रेंचाइजी, 8-9 करोड़ रुपये का बंगला और डुमस के लक्ष्मी फार्म में एक झींगा तालाब होने की बात कहकर अपने आप को धनाढ्य परिवार से ताल्लुक रखने की बाद दर्शाया था। जिससे युवती के माता-पिता चाहने लगे कि उसके बेटी की शादी  कुणाल से हो, इसलिए दोनों एक दूसरे से मिला करते थे। 
इस बीच कुणाल युवती को घुमने ले जाने के बहाने अपने घर और वेसु इलाके के अनंत होटल और रॉयल सेलिब्रेशन होटल में दो दिन रुका और वहां भी शारीरिक संबंध बनाया।  हालांकि, जब कुणाल युवती के साथ अपने घर पहुंचा तो उसके माता-पिता ने उसे शादी न करने के लिए कहा और युवती को उसके घर  छोड़ देने की बात कही। 
कुणाल युवती को लेकर घूमने जाता था व शरीर संबंध बनाना चाहता था, लेकिन युवती के इंकार करने पर उसके माता-पिता को बता देने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।  हालांकि, जब युवती ने आखिरकार अपने माता-पिता को सूचित किया, तो उसने कुणाल को मनाने की कोशिश की। लेकिन जब कुणाल ने उसे डांटा और उससे शादी करने से इनकार कर दिया, तो युवती ने आखिरकार शिकायत दर्ज कराई। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 
Tags: