सूरत : कारखाना मालिक के साथ वडोदरा के व्यापारी ने की रु.7.64 लाख की धोखाधड़ी

शुरूआत में समय से पेमेंट चुकाता था और बाद में रेडीमेड शर्ट खरीदी कर दुकान बंद कर दिया

शहर के सुमुल डेरी रोड स्थित मारुती एन्टरप्राइज नामक कारखाना मालिक के पास से अक्टूबर 2019 के महीने के दौरान रु. 7.64 लाख रुपये की रेडीमेड शर्ट खरीदी किया था। समय पर भुगतान नहीं करने पर वड़ोदरा के व्यापारी के खिलाफ महिधरपुरा पुलिस में विश्वासघात की शिकायत दर्ज कराई गई है। 
सूरत रेलवे स्टेशन-सुमुल डेरी रोड स्थित जरीवाला कंपाउंड में मारुती एन्टरप्राइज नामक कारखाना चलाने वाले हितेश कांतिभाई बाबरिया (उम्र- 43 निवासी- 7, द्वारकेशनगरी, लाजमणि चौक, मोटा वराछा) का तकरीबन तीन वर्ष पहले दिलीप मोहन रादडिया (पहली मंजिल, बालाजी काम्प्लेक्स,छत्रपति शिवाजी चौक, मुजम्हुडा, वडोदरा) के साथ परिचय हुआ था।  वडोदरा के बालाजी कॉम्प्लेक्स में श्याम कलेक्शन नामक दुकान के मालिक दिलीप तीन साल में दस से बारह बार हितेश से रेडीमेड शर्ट खरीदकर नकद और बैंक खाते में ट्रांसफर कर देते थे।
इस बीच, अक्टूबर 2019 में टुकड़े-टुकड़े में कुल रु. 7.64 लाख रुपये की रेडीमेड शर्ट्स खरीदा था, लेकिन उसका भुगतान समय पर नहीं किया गया। जिससे  हितेश ने बकाये की मांग की तो पहले वायदा करता रहा और फिर बाद में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसा कहता रहा और बाद में  रातों रात  दुकान पर ताला लगाकर भूमिगत  होने के बाद आखिरकार हितेश ने दिलीप के खिलाफ महिधरपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आगे की जांच कर रही है। 
Tags: