सूरत : 50 हजार रिश्वत मांगने वाला वलसाड का एएसआई का बिछौलिया रंगेहाथ गिरफ्तार

सूरत : 50 हजार रिश्वत मांगने वाला वलसाड का एएसआई का बिछौलिया रंगेहाथ गिरफ्तार

पासा नहीं करने सूरत के बुटलेगर से मांगे थे 50 हजार रूपए

शराब की तस्करी में पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पासा की कार्यवाही नहीं करने के बदले में वलसाड के एएसआई ने 50 हजार की रिश्वत मांगी थी। वलसाड रूरल पुलिस के एएसआई की ओर से रिश्वत की रकम स्विकारने आए बिछौलिया को सूरत ग्रामीण एसीबी ने जाल बिछाकर पकड़ लिया।
वलसाड सिटी पुलिस थाने के महिला पीएसआई येशा पटेल द्वारा उनका बिछौलिया अधिवक्ता भरत  यादव के जरिये सिलवासा का बार मालिक से 1.50 लाख रूपये मांगे थे और इस मामले में दलाल अधिवक्ता एसीबी के हाथों पकड़े जाने की स्याही अभी सूकी भी नहीं थी कि, ऐसे में गुरूवार देर शाम जिला पुलिस विभाग का एक और कर्मचारी पकड़ा गया। वलसाड रूरल पुलिस ने पिछले 24 को परप्रांतीय शराब के साथ एक कार जब्त की थी। जिसमें सूरत के बुटलेगर शामिल होने की बात सामने आने पर उसे गिरफ्तार किया गया।
 शराब केस में कपड़े गए बुटलेगर के खिलाफ पासा की कार्यवाही नहीं करने के लिए रूरल पुलिस थाने के एएसआई सतीष सोमवंशी ने फोन करके 1 लाख रूपये की मांग की थी। आखिरकार 50 हजार रूपयों की मांग पर जमादार अड गया था और नहीं दिए तो पासा करने की धमकी देती थी। जिससे व्यक्ति ने उसके दोस्त के जरिये सूरत एसीबी के सहायक नियामक नीरवसिंह गोहिल का सम्पर्क करके फरियाद दर्ज कराई थी।
एन्टी करप्शन ब्यूरो की टीम वलसाड पहुंचने से पहले जमादार फरार
सूरत के सीमाडा नाका पर देर रात इंस्पेक्टर आरके सोलंकी ने जाल बिछाया। रिश्वत की रकम लेने एएसआई के बदले सूरत में रहनेवाला उसका बिछौलिया रामसिंग जयराम पाटिल आया था। हालांकि फोन पर एएसआई बात कर रहा था। रिश्वत स्विकारनेक े साथ ही एसीबी टीम ने उसे पकड़ लिया। एएसआई को पकडऩे के लिए एसीबी की दूसरी टीम रात को वलसाड में उसके घर पर छापा मारा, लेकिन इसकी भनक लगने से वह फरार हो चुका था।
Tags: