सूरत : पूरी-अजमेर ट्रेन में 40 किलो गांजा बरामद, दंपत्ति सहित तीन जन गिरफ्तार

सूरत : पूरी-अजमेर ट्रेन में 40 किलो गांजा बरामद, दंपत्ति सहित तीन जन गिरफ्तार

गांजा मंगवाने वाला लसकाणा का बदमाश कालियो उर्फ राम को भी दबोचा

सडक़ के जरिये गांजा भेजने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसने से अब ट्रेन के द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है। ओडि़सा के गांजा माफिया के द्वारा पूरी से आने वाली ट्रेन के जरिये भेजा गया 3.99 लाख कीमत का 39.020 किलो गांजा का जत्था के साथ दंपत्ति सहित तीन जनों को धरदबोचा। स्टेशन के बाहर डिलीवरी लेने आए लसकाणा के ड्रग पेडलर कालिया उर्फ राम गोविंदा पहान को गिरफ्तार किया है।
सूरत एसओजी की टीम ने सूचना के आधार पर सूरत रेलवे स्टेशन के बाहर सेंट्रल बस स्टेशन के पास वॉच रखी थी। पूरी- अजमेर ट्रेन में एक पुरूष गांजा का जत्था लेकर बैठा था। पुलिस को शंका नहीं हो इसलिए उसकी पत्नी सहित दो महिलाओं को साथ में होने की सूचना मिली थी। 
वॉच दौरान ट्रेन से उतरकर बाहर आए 52 वर्षीय हनुमान गोपीनाथ बहेरा उसकी 47 वर्षीय पत्नी प्रतिमा और 39 वर्षीय कल्पना बुल्ला जनार्दन स्वांई (निवासी बालीगाई गांव, जिला पूरी)को पकड़ा। उनके पास से बोरी में से 39.920 किलो गांजा बरामद हुआ। जत्थ लेने के लिए आए मूल ओडि़सा के तालपुर गांव निवासी हाल लसकाणा के आईमाता रेसीडेंसी निवासी और गांजा के बड़े पेडलर कालिया उर्फ राम गोविंदा पहान को भी पकड़ लिया। 
जत्था भेजने वाले ओडि़सा के डिलर को वॉन्टेड घोषित किया है। बाय रोड जत्था पर पुलिस ने शिकंजा कसने पर इस डिलर ने इस गरीब परिवार को रूपयों की लालच देकर आने-जाने का किराया के साथ सूरत डिलीवरी के लिए भेजा था। कार्यवाही इंस्पेक्टर राजेश सुवेरा और ए.एस.आई जलुभाई ने की।
Tags: