सूरत : कक्षा 9 वीं के छात्र की स्कूल बैग से मिला दो किलो अफीम, सूरत में डिलीवरी देने आया था

सूरत : कक्षा 9 वीं के छात्र की स्कूल बैग से मिला दो किलो अफीम, सूरत में डिलीवरी देने आया था

छात्रों के जरिये नशीले पदार्थो की तस्करी

अब स्कूली बच्चों को भी नशीले पदार्थो की तस्करी के दलदल में घसीटे जाने का मामला सूरत में सामने आया है। पूणा पुलिस ने फिर से एक बार नियोल चेक पोस्ट से सूरत में लाया जार रहा नशीला पदार्थ पकड़ा है। पुलिस ने स्कूल बैग लेकर आ रहे 17 वर्षीय किशोर को रोककर तलाशी लेने पर बैग से 1.98 लाख रूपये का दो किलोग्राम अफीम मिला था। कक्षा 9 वीं में अध्ययनरत किशोर की पूछताछ करने कहा कि वह राजस्थान चित्तोडगढ़ के इटावा गांव के एक व्यक्ति के कहने पर सिर्फ 5 हजार में सूरत में अफीम की डिलीवरी करने के आया था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूर्व सूचना के आधार पर पूणा पुलिस ने गत शम नियोल चेक पोस्ट निकट जाल बिछाया और एक किशोर स्कूल बैग लेकर कडोदरा से सूरत आने पर उसे कोर्डन करके नियोल चेकपोस्ट के अंदर ले गया। वहां स्कूल बैग की तलाशी लेने पर 1.98 कीमत का दो किलोग्राम अफीम मिला।  केवल 16 साल और 11 माह उम्र का और राजस्थान के चित्तोगढ़ के इटावा गांव में रहने वाला और वहां कक्षा 9 वीं में पढऩे वाले किशोरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की।
जिसमें छात्र ने बताया कि उसी के गांव में रहने वाले गोपाल रतनजी शर्मा ने अफीम का जत्था देकर कहा था कि तू सूरत पहुंचने पर मुझे फोन करना, अफीम आगे कहां किसको देना है यह मैं बताउंगा वहां पहुंचा देना। गोपाल शर्मा ने किशोर को अफीम पहुंचाने के बदलने में 5 हजार रूपये देने वाला थ्ज्ञा। पूणा पुलिस ने किशोर से दो मोबाइल फोन जब्त करके अफीम की डिलीवरी के लिए भेजने वाले गोपाल शर्मा और सूरत से अफीम मंगवाने वाले अज्ञात को भगोड़ा घोषित कर आगे की कार्यवाही कर रही है।
Tags: