सूरत : विवाहित शिक्षिका को प्रेम जाल में फंसाकर इंजीनियर युवक ने किया दुष्कर्म

सूरत : विवाहित शिक्षिका को प्रेम जाल में फंसाकर इंजीनियर युवक ने किया दुष्कर्म

फोटो वायरल कर देने धमकी देकर करता था दुष्कर्म

व्यक्ति कभी-कभी प्यार में अंधा होकर समाज की चौकट लांघ देता है। जिसका खामियाजा उसने भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सूरत में सामने आया है। जिसमें विवाहित होने के बावजूद अन्य युवक के प्यार के झांसे में आकर विवाहिता दुष्कर्म की शिकार बनी। पालनपुर केनाल रोड क्षेत्र के रहने वाले युवक ने विवाहिता प्रेम जाल में फंसाकर अलग-अलग जगह ले जाकर उसके मोबाइल फोन पर खींची गई फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने अडाजण पुलिस में शिकायत दर्ज कराई  है। पुलिस ने बेरोजगार इंजीनियर युवक को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।
पालनपुर केनाल रोड क्षेत्र में रहने वाली शिक्षिका का परिचय आकाश रमन निशाद (उम्र 26, शिवशक्ति, मथुरा नगरी, मोतीबाग पार्टी प्लॉट के बगल में, पालनपुर गांव) से वर्ष 2017 में हुआ। बेटे के साथ खेलने के बहाने संपर्क में आए आकाश ने शिक्षिका मोबाइल नंबर लिया और मैसेज किया। मैसेज पर बातचीत के बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध प्रस्थापित हो गए और वे चोरी छुपे बाहर घुमने जाने लगे। शहर के पाल गौरव पथ के अलावा अन्य विस्तार भेंसाण व बरबोधन समेत अन्य इलाकों में भी ले गया। जहां आकाश ने मोबाइल में शिक्षिका की फोटो खिंची।
हालांकि किसी कारण से दोनों के बीच झगड़ा हो गया और शिक्षिका ने बात करना और मिलना बंद कर दिया। तो आकाश ने शिक्षिका की फोटो उसके पति, रिश्तेदारों और स्कूल स्टाफ को भेजने की धमकी दी और मिलने बुलाया। इसी दौरान आकाश ने शिक्षिका के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। जिसके बाद शिक्षिका ने बेरोजगार कंप्यूटर इंजीनियर आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। 
Tags: