सूरत में 3 साल के बेटे की हत्या के बाद मां ने की आत्महत्या, पति का भाभी के साथ अफेयर था

सूरत में 3 साल के बेटे की हत्या के बाद मां ने की आत्महत्या,  पति का भाभी के साथ अफेयर था

पति के भाभी के साथ अफेयर के बाद तीन साल से मयके में रह रही पत्नी ने सुसाईट नोट में पति को लिखा पत्र , जिस दिन तेरे अफेयर की खबर मिली उसी दिन खुदकुशी करनी थी

मृतक महिला साढ़े तीन साल से पति से अलग घाट में रह रही थी
सूरत शहर के रांदेर उगच रोड इलाके में एक मां ने अपने तीन साल के बेटे का गला घोंटकर सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली है। पति से अलग रह रही महिला ने सुसाइड नोट में पति के अफेयर और मानसिक प्रताड़ना का भी जिक्र किया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच कर रही है। मृतक के पिता अरविंदभाई परमार ने कहा, 'मेरी 31 साल की बेटी प्रिया वंदना उर्फ ​​पिंकी और 3 साल का रिशु सुबह नहीं उठे, इसलिए मां को उन्हें जगाने के लिए भेजा गया। कमरे का दरवाजा खोलते ही दोनों मृत पाए गए।  मैं  बगल के रूम में हीं था वहां से दौडकर उनके रूम में पहुंचा था।  इसके बाद पुलिस और 108 को  सूचित करने पर उन्होंने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिता ने आगे कहा कि हो सकता है हमारे दामाद की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण यह कदम उठाया गया हो।  वे पिछले साढ़े तीन साल से अलग रह रहे हैं। हमारे दामाद का अपनी भाभी के साथ अफेयर था जिसके कारण दामाद और पुत्री  के रिश्ते बिगड गए थे। वह अच्छे से न रहने का कारण पुत्री अपने बेटे को लेकर हमारे साथ रह रही थी।  
 दामाद के फोन में एक फोटो थी, जो मेरी बेटी को देखने तक नहीं देते थे मेरी बेटी को शादी के सातवें महीने से गोधभराई (श्रीमंत) की रसम तक नहीं करने दी। मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया है, इसलिए उसे ( दामाद को) दंडित किया जाना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि बेटी ने साढ़े तीन साल तक मयके में शरण ली थी। शादी के पहले महीने से ही सास-ससुर उसे प्रेग्नेंसी को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। 
बेटी ने बिना गोधभराई ( श्रीमंत) की रसम  के बेटे को जन्म दिया। बहुत सहने के बाद भी बेटी ने अपने दामाद से प्यार किया और कहा कि मेरे बेटे का पिता वही होगा। उन्होंने आगे कहा कि गर्भावस्था के सातवें महीने में बेटी और उसके अजन्मे बच्चे को पीलिया हो गया था। वह एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भागी लेकिन दामाद देखने तक नहीं आया। मेरी बेटी और पोता मेरे घर में साढ़े तीन साल रहे, लेकिन एक दिन भी दामाद मिलने नही आए,  इतना लंबा इंतजार किसी ने नहीं देखा। मेरी बेटी ने एक गृह विज्ञान पाठ्यक्रम के साथ एक होटल प्रबंधन पाठ्यक्रम के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की। मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरे संबधिओं को कड़ी से कड़ी सजा मिले। मैं देखना चाहता हूं कि मेरी बेटी अपने प्यारे बेटे को कैसे मार सकती है, जिसने मेरी बेटी को  ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर किया उसे पुरी जिंदगी जेल में देखना चाहता हु।  एलएंडटी में अनुबंध के आधार पर काम करने वाले दामाद के पास  अपने बच्चे को प्लेग्रुप में रखने के लिए पैसे नहीं थे। जिससे बेटी बहूत तनाव में थी।  क्योंकि वह अपने पति को एक पिता की जिम्मेदारियों से भागते हुए देख रही थी। लेकिन वो एक ही बात कह रही थी कि मुझे बस सतीश के साथ रहना है , वह नही तो कोई नहीं, मेरे बेटे का बाप वही रहेगा। उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी बेटी, जो दिन-रात अपने पति से अलग रहती थी, ऐसा अंतिम कदम उठाएगी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। 
आत्महत्या करने से पुर्व लिखी सुसाईट नोट
रांदेर उगत रोड इलाके में रहने वाली एक मां ने अपने ही तीन साल के बेटे का गला घोंटकर सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। महिला का लिखा सुसाइड नोट सामने आया है। सुसाइड नोट के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला को पति सतीश के अफेयर की जानकारी थी। पति का साथ देने वाली उसकी मां पर भी आरोप लगाए गए हैं। मैं चाहती हूँ! सतीश, तुम समझो, तुम्हारी माँ भी समझती। रिशु और मुझे तुम्हारी बहुत जरूरत थी। तुम और भावना कभी नहीं सुधरेंगे और तुम्हारी माँ जो तुम्हारा साथ देती है, तुम्हारी माँ जो मेरा घर तोड़ती है। भावना से तेरा अफेयर था, मैं जानती था कि मैं उसी दिन आत्महत्या करने जा रहा थी, लेकिन मैं अपने माता-पिता के बारे में सोचकर अटक जाती थी। मुझे भावना से और तुमसे बहुत नफरत है। मेरा घर तुम्हारी माँ ने तोड़ा था। 
मेरा हीरो मर गया, मैंने उसका गला घोंट दिया, मेरा ढींगला  ( बेटा) आई लव यू सो मच रिशु। अगर वह रहता तो उसका जीवन बर्बाद हो जाता। मेरे हाथ काँप रहे थे। जब मैंने अपने ढींगले  (बेटा) को मारा तो मैं बहुत रोया। मेरे दिल का एक टुकड़ा, मेरे प्यारे मेरे रिशु, सॉरी बेटा, तुम्हें इस तरह मारने के लिए। 

Tags: