सूरत : लालभाई कोनट्राक्टर स्टेडियम पर अंडर-19 कुच बिहार ट्रोफी का मुकाबला कल से

सूरत :  लालभाई कोनट्राक्टर स्टेडियम पर अंडर-19 कुच बिहार ट्रोफी का मुकाबला कल से

सूरत डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा बीसीसीआई और जीसीए के मागऱर्गदर्शन में कल से अंडर -१९ कुच बिहार ट्रोफी का मुकाबला शुरू होने जा रहा है, ६ राज्यों की टीम में से २ टीम क्वोलिफाय होगी

29 और 30  नवंबर को होगी एलाईट -सी ग्रुप की 15 मेच, 6 टीम में से 2 टीम होगी क्वोलीफाय
सूरत डिस्ट्रीक्ट‌ क्रिकेट एसोसिएशन (एसडीसीए) की अगुवाई तथा बीसीसीआई और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के मार्गदर्शन में तमिलनाडु , महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ, हिमालय, गोवा सहित 6 राज्यों के बीच कडा मुकाबला होगा। एसडीसीए द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार अंड़र-19 कुच बिहार एलाईट-सी ग्रुप की 15 मेचों का आयोजन कल 29 नवंबर 2021 से 30 नवंबर 2021 के दौरान सूरत के सूंदर लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडियम तथा एसडीसीए की अगुवाई और मार्गदर्शन में पीठावाला स्टेडियम , खोलवड जीमखाना में आयोजित किया है। बीसीसीआई ने सभी टीमों को अलग-अलग 8 ग्रुपो में विभाजीत किया है। सी-ग्रुप की सभी लीग मेचो का आयोजन सूरत में होगा। यहा आयोजित प्रतियोगिता में सबसे श्रेष्ठ दो टीम नोकआऊट के लिए क्वोलीफाय होगी। 
कोविड-19 की परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें एयरपोर्ट से सीधे होटल पर बायो बबल में क्वोरोन्टाईन हुई है। सभी खिलाडी, मेच ऑफिशियल्स, विडियो एनालिस्ट, तथा स्कोरर का कोविड आरटीपीसीआर टेस्ट तीन बार किया जायेगा। सभी टीमों ने बायो बबल में से 27 नवंबर को सूबह बाहर आकर प्रेक्टीस की। बीसीसीआई और भारत सरकार की गाईडलाईन अनुसार प्रेक्षको को स्टेडियम में प्रवेश नही दिया जायेगा। मेचो का समय सूबह 9.30 से शाम 5 बजे तक का रहेगा। 
Tags: