सूरत : तांतीथैया में चाय की दुकान पर नशे में धुत व्यक्ति ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी

उपचार के दौरान अस्पताल में युवक की मौत

सूरत जिले के पलसाना में तांतिथैया के परप्रांतीय  इलाके में काम्प्लेक्स में चाय की दुकान के सामने दो व्यक्तियों के बीच किसी अज्ञात  कारण से झगड़ा शुरू हो गया। इल दौरान नशे में धुत युवक ने युवक की जांघ पर चप्पू से वार कर दिया, जिससे उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पलसाणा तालुका के तातीथेयै गांव में साईं राम बिल्डिंग में लक्ष्मणभाई तिकमाराम चौधरी की चाय की दुकान है।  गुरुवार की रात 9:30 बजे जब वह दुकान पर अपने दोस्त के साथ चाय पी रहा था, तब तंतीथैया की श्रेया मिल में काम करने वाला बिट्टू यादव (उम्र 50, निवासी-तांतीथैया) चाय पीने के लिए दुकान पर आया। उसी समय बगल की इमारत श्याम पैलेस में रहने वाला कुंदन बिहारी नाम का युवक भी वहां आ गया और बिट्टू यादव से बहस करने लगा।
चाय दुकानदार लक्ष्मणभाई ने दोनों को जाने के लिए कह दिया। लेकिन उत्तेजित कुंदन बिहारी ने अपने पास से धारदार चाकू निकालकर   बिट्टू यादव को बायीं जांघ पर मार दिया। बिट्टू यादव के खून से लथपथ अवस्था में गिरने पर कुंदन बिहारी भाग गया । इस बीच दुकानदार ने बिट्टू यादव को 108 के माध्यम से सूरत स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान बिट्टू यादव की मौत हो गई। इस संबंध में कडोदरा पुलिस ने कुंदन बिहारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जगह की जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से आगे की कार्रवाई कर रही है।
Tags: