सूरत : एम्ब्रोयडरी कारखानदार के साथ पिता-पुत्र ने की 75.06 लाख की धोखाधड़ी

सूरत : एम्ब्रोयडरी कारखानदार के साथ पिता-पुत्र ने की 75.06 लाख की धोखाधड़ी

दुकान पर पेमेंट लेने गए तो अन्य व्यक्ति दुकान पर बैठा था

कतारगाम जीआईडीसी के एम्ब्रोयडरी जीआईडीसी के एम्ब्रोयडरी कारखानदार से 75.06 लाख की चनिया चोली खरीदी करके पेमेंट नहीं चुकाने वाले दुकानदार पिता-पुत्र के खिलाफ कतारगाम पुलिस थाने में शिकायत कराई गई।
कतारगाम जीआईडीसी में एम्ब्रोयडरी कारखाना चलाने वाले राजेश धरमशी डोबरिया (निवासी प्लेटिनियम हाइट्स, उत्राण और मूल भोजावदर, तहसील उमराला जिला भावनगर) का तीन वर्ष पहले कपड़ा दलाल हिमांशु नटवरलाल शनिश्वरा (वैष्णोदेवी अपार्टमेंट, जहांगीरपुरा) के साथ परिचय हुआ था। हिमांशु ने समय पर पेमेंट चुकाने का वादा करके दुर्गा एन.एक्ष नामक वराछा के बॉम्बे मार्केट में दुकान धारक भरत कातरिया और उसका पुत्र अक्षीत कातरिया (निवासी सी 3, लक्ष्मीनगर सोसायटी, पूणा और मूल डुंगरी तहसील राजुला, जिला अमरेली)  के साथ मुलाकात करवाकर एम्ब्रोइडरी जॉबवर्क के चनिया चोली बताई थी।
इस बीच अगस्त 2019 से नवंबर 2019 के तहत ध्रुव फैशन के नाम से 25.31 लाख, क्रिश फैशन के नाम से 49.74 लाख मिलाकर कुल 75.06 लाख रूपये का चनिया चोली का माल खरीदा था और तय समयावधि में पेमेंट नहीं चुकाया। जिससे राजेश बॉम्बे मार्केट में पिता-पुत्र की दुकान पर जाकर जांच की। लेकिन दुकान में अन्य कोई व्यक्ति था। जिससे राजेश ने दलाल हिमांशु का सम्पर्क करने पर उसने भी पिता-पुत्र नहीं मिलने की बात कहकर हाथ खड़े कर दिए थे।
Tags: