सूरत : सुमुल डेयरी में टेम्पो चालक की हत्या, परिवारजन सहित टेम्पो चालकों ने किया चक्काजाम

सूरत : सुमुल डेयरी में टेम्पो चालक की हत्या, परिवारजन सहित टेम्पो चालकों ने किया चक्काजाम

सुमुल डेयरी संचालकों द्वारा 12 लाख रूपयों का मुआवजा देने की घोषणा

सुमुल डेयरी में पार्किंग की लड़ाई में दो टेम्पो ड्राइवरों के बीच हुई मारपीट में एक ने दूसरे के छाती में चाकू से वार कर हत्या करने से सनसनी मच गई थी। इस मामले में महिधरपुरा पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। इस घटना में आज सुबह मृतक परिवार के सहित टेम्पो चालकों ने सुमुल डेयरी के बाहर हंगामा मचाकर विरोध प्रदर्शन के साथ चक्काजाम किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस काफिला घटना स्थल पर पहुंच गया। दूसरी ओर सुमुल डेयरी संचालकों द्वारा भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटे इसलिए मेन गेट पर ताला मार दिया गया। टेम्पो चालकों द्वारा मृतक परिवारजनों को न्याय दिलाने की मांग के साथ हंगामा करने पर माहौल तनाणपूर्ण हो गया। तीन घंटे तक हंगामे के बाद सुमुल डेयरी संचालकों द्वारा 12 लाख के मुआवजे की घोषणा किए जाने पर टेम्पो चालकों का आक्रोश शांत हुआ।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुमुल डेयरी के सामने मिलिंदनगर झाोपड़पट्टी निवासी 30 वर्षीय सुनिल संतलाल गुप्ता का शुक्रवार शाम सुमुल डेयरी में पार्किंग को लेकर रवि नामक अन्य टैंकर चालक रवि रघुवरन शुक्ला के साथ झगड़ा हुआ था। इस बीच रवि ने सुनिल पर चाकू से हमला किया था। सुमुल डेयरी में हुई इस घटना से सनसनी मच गई थी। घायल चालक को किरण अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर महिधरपुरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी चालक रवि शुक्ला को पकड़ा था।
गौरतलब है कि इस हत्या को लेकर सुमुल डेयरी में काफी तनाव का माहौल पैदा हो गया। सुबह से ही सुमुल डेयरी के मेन गेट पर बड़ी संख्या में टेम्पो चालक और परिवारजन सहित लोग इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया। इससे सुमुल डेयरी प्लान्ट के बाहर तीन घंटे तक चक्काजाम की दृश्य देखने को मिले। पुलिस द्वारा काफी प्रयास किए जाने के बावजूद प्रदर्शनकारी काबू पर नहीं आने पर पुलिस ने बल प्रयोग किया था। इस बीच सुमुल डेयरी से दोपहर डिलीवरी किए जाने वाला करीबन 2.50 लाख लीटर दूध की आपूर्ति प्रभावित होने की जानकारी मिली है। दोपहर के बाद स्थिति पर नियंत्रण आने से सुमुल डेयरी संचालकों ने राहत की सांस ली और दूध आपूर्ति पुर्न शुरू हो गई।
Tags: Murder