सूरत : भटार के दर्जी को दिल्ली से कुरियर में भेजा गया शराब का पार्सल

सूरत : भटार के दर्जी को दिल्ली से कुरियर में भेजा गया शराब का पार्सल

पार्सल में थी 1.35 लाख की शराब

सूरत के भटार इलाके में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। अभी तक अपने बुटलेगरों को पुलिस से भागते हुए सूना हुआ, लेकिन यहां मांजरा कुछ अलग ही है। एक शख्स ने सामने से ही पुलिस को उसके पास शराब का पार्सल किसी के द्वारा भेजे जाने की सूचना दी। कुरियर से आए पार्सल में 1.35 लाख  कीमत की 90 व्हीस्की की बोतल थी।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक खटोदरा पुलिस थाने में शुक्रवार दोपहर एक फोन आया। जिसमें भटार रोड पर स्थित 903, वासुदेव अपार्टमेंट निवासी और दर्जी काम करने वाले 36 वर्षीय दीपचंद केसरचंद झंवर ने अपने घर पर दिल्ली से मार्क कुरियर कंपनी के जरिये चार पार्सल आने की बात कहीं। इन पार्सलों में शराब होने की बात कहीं। पार्सल में शराब होने और अन्य किसी के द्वारा भेजे जाने की बात पता चलने पर सब इंस्पेक्टर आर.एस. पटेल सहित काफिला स्थल पर पहुंच गया। पार्सल पर युवक के आधारकार्ड की जेरॉक्स छिपकाया गया था। 
पुलिस ने एक के बाद एक पार्सल खोलने पर इसमें से बेलेन्टाइस व्हीस्की की 90 बोतल मिली। वहीं छह बोतल टूटी हुई थी। पुलिस ने 1.35 लाख कीमत की 90 बोतल जब्त की। दीपचंद ने इन पार्सलों से उनका कुछ लेना देना नहीं होने की बात कहीं। युवक ने आरोप लगाया कि किसी ने उन्हें फंसाने के लिए इस तरह कुरियर के जरिये उनके घर शराब भेजी है। जिस तरह दीपचंद के आधारकार्ड की जेरॉक्स छिपकाया गया है, इसे देखते हुए किसी परिचित शख्स का ही यह कारनामा होने की पुलिस को आशंका है।
Tags: