सूरत : डुमस में समुद्र तट पर कार पानी में फंस गई

सूरत :  डुमस में समुद्र तट पर कार पानी में फंस गई

सूरत के डुमस बीच पर कार फंस गई , समुद्रतट पर सेल्फी लेने के चक्कर में लोग कार को अंदर तक ले जाते है जिसके कारण कई बार कारे पानी और रेत में फंसने के मामले सामने आते रहते है।

उच्च ज्वार के कारण पूरी कारों के डूबने के मामले भी सामने आए हैं
सूरत के डुमस में कार फिर बीच पर फंस गई । घुमने आए लोग इतने व्यस्त रहे की ज्वार के पानी ने कार को डुबो दिया फिर भी उनका ध्यान नही रहा। समुद्रतट पर सेल्फी लेने के चक्कर में लोग कार को अंदर तक ले जाते है जिसके कारण कई बार कारे पानी और रेत में फंसने के मामले सामने आते रहते है। 
इस समुद्र तट पर हर महिने दस पंद्रह कारे पानी में फंसने की घटनाए होती रहती है। सैलानी समुद्र का पानी देखने के लिए अंदर तक कार ले जाते है और उसके बाद समुद्र में ज्वार का पानी बढने का उन्हे अंदाजा नही रहेता और कार पानी में डुब जाती है। सैलानी एक दुसरे की स्पर्धा में और अच्छी सेल्फी लेने के चक्कर में ऐसी म‌ुसिबतों में फंसते है। डुमस समुद्रतट पर कार पानी में फंसनी की घटनाए सोश्यल मीडिया में वायरल होने के बावजुद लोग समुद्र तट के अंदर तक कार ले जाते है। कई बार ज्वार का पानी कार को तट से अंदर तक खिंच ले जाता है। लोग अपनी जान जोखिम में डालकर कार या बाईक को समुद्र तट पर ले जाते है।
समुद्रतट पर जो फुट स्टोल लगाते है वह लोग वाहन चालकों को रोकते है मगर लोग बेखौफ होकर वाहनों को समुद्र तट के अंदर लेजाकर लापरवाही दिखाते है। थोडी मजा करने के चक्कर में जब वाहन पानी में फंस जाता तभी वाहन चालक और उनके परिवार के सदस्य वाहन को बाहर निकालने के लिए भारी मशक्कत करते है। स्थानिय लोगों की मदद से वाहन को ट्रेक्टर जैसे भारी वाहन की मदद से खिंचकर बाहर निकाला जाता है। दिवाली की छुट्टीयों में ज्यादातर लोग वाहनों को समुद्रतट पर ले जाते नजर आ रहे है। स्थानिय प्रशासन द्वारा वाहनों को समुद्रतट पर ले जाने से रोकने के लिए कडे कदम उठना चाहिए। 
Tags: