सूरत के एन्ट्री प्वाइंट पर कोविड रेपिड टेस्ट की जाएगी

सूरत के एन्ट्री प्वाइंट पर कोविड रेपिड टेस्ट की जाएगी

दिवाली के बाद संक्रमण बढऩे के डर से स्वास्थ्य विभाग टीम तैनात करने का फैसला

सूरत में दिवाली वेकेशन के बाद कोरोना संक्रमण बढऩे के डर से सूरत महानगरपालिका ने लाभ पांचम से सूरत शहर में प्रवेश करने वाले हर प्वाइंट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को तैनात करने का फैसला लिया। सूरत बाहर से आने वाले लोग संक्रमित है या नहीं इसकी जांच करने के लिए रेपिड टेस्ट की जाएगी।
दिवाली के बाद लोग बाहर से घुमकर आए तो सूरत में कोरोना संक्रमण बढऩे का डर प्रशासन को सता रहा है। इसलिए मनपा ने बाहर से आने वाले लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट करने के निर्देश दिए है। पिछले साल नियमों के कारण लोग दिवाली टूर पर जा नहीं पाए थे। इस वर्ष संक्रमण घटने से बड़ी तादाद में लोग बाहर घुमने जा रहे है। हाल खरीदी के समय भी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बाहर घुमने के समय भी कोरोना गाइड लाइंस का उल्लंघन करने पर और अन्य राज्यों में कोरोना के मामले बढऩे से सूरतियों भी संक्रमित हो सकते है। 
सूरत में प्रवेश करने वाले सभी लोगों का कोविड टेस्ट करने का मनपा ने निर्णय लिया है। शहर के हर एन्ट्री प्वाइंट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम लाभ पांचम से तैनात की जाएगी। सूरत में प्रवेश करने वाले सभी लोगों का रेपिड टेस्ट की जाएगा। कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उनका क्वॉरटाइन करने की कार्यवाही की जाएगी।
Tags: