सूरत : सरथाणा में टायर के गोदाम में भीषण आग

सूरत : सरथाणा में टायर के गोदाम में भीषण आग

सरथाणा में टायर के गोदाम में लगी भीषण आग ६ घंटे के बाद काबु में आयी, इस घटना में कोई हताहत नही हुआ मगर मालसामान का भारी नुकसान हुआ

6 दमकल स्टेशन के स्टाफ ने  6 घंटे बाद आग पर काबू पाया 
सूरत सरथाना पुलिस स्टेशन के पास केनाल रोड पर टायर के गोदाम में लगी आग ने विशाल रूप धारण किया था। 6 दमकल स्टेशन के 12 से अधिक वाहनों की  मदद से लगातार 6 घंटे तक फायर फायटिंग करके आग पर काबु पाया गया। भीषण आग में किसी हताहत की खबर नही है मगर गोदाम में रखा टायर का पुरा माल सामान जलकर खाक हो गया। 
सूरत दमकल कंट्रोल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर 2.57 मिनिट पर आग का कॉल मिला था। सरथाणा पुलिस स्टेशन के पास केनाल रोड पर सत्या केम्पस में आग लगी थी। परिस्थिति की गंभीरता समझते हुए तत्काल अलग अलग 6 दमकल स्टेशन से फायर स्टाफ स्थल पर पहुचकर आग को काबु में करने की कार्यवाही में जुटा। 12 से अधिक फायर फायटींग के वाहनों की मदद से दमकल स्टाफ ने आग को काबु में करने का प्रयास किया। गोदाम पुरी तरह से टायर से भरा पडा था इस लिए आग रहरह कर भिषण स्वरूप धारण करती रही। दमकल स्टाफ ने काफी महेनत के बाद आग पर काबु पाया। इस घटना में किसी भी प्रकार की कोई जानहानी नही हुई। आग के कारण गोदाम में रखा पुरा माल सामान जल गया। रात नव बजे भी दमकल स्टाफ कुलिंग की कार्यवाही कर रहा था। 
सूरत दमकल अधिकारी बसंत परीख ने जानकारी देते हुए कहा कि टायर के गोदाम में लगी आग को काबु में करने के लिए मोटा वराछा, कतारगाम, कामरेज, डुंभाल, कापोद्रा, पुणा फायर स्टेशन से स्टाफ को बुलाया गया था। आग से कोई जानहानी नही हुई। 

Tags: