सूरत में चौथी मंजिल की गैलेरी से गिरकर दो वर्षीय मासूम की मौत

सूरत में चौथी मंजिल की गैलेरी से गिरकर दो वर्षीय मासूम की मौत

एक बेटी के बाद जन्मे बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया

सूरत के सायण के सिद्धिविनायक सोसायटी में एक दर्दनाक घटना घटी। मां रसोई बना रही थी, तभी चौथी मंजिल की गैलेरी में खेल रहा दो वर्षीय बालक निचे गिरने से मौत हुई। मां के नजरों सामने घटी इस घटना में परिवार तत्काल बालक को लेकर सिविल अस्पताल आया था। जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृ़त घोषित कर दिया। एक बेटी के बाद जन्मे बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया। 
मृतक बालक के पिता प्रमोद स्वाई ने बताया कि एक बेटी और एक बेटा था। साहिल सभी का प्यारा था। मैं काम पर था, पत्नी घर पर थी। साहिल चौथी मंजिल से गिरने का फोन आने पर पैरों से जमीन खिंसक गई। अस्पताल आया तो उसका मृतदेह देखने को मिला। साहिल का मुस्करात चेहरा देखकर काम पर जाने और आने के बाद देखने की आदत पड़ गई थी। दिल का टुकड़ा इस तरह चला जाएगा कभी सोचा नहीं था।
प्रमोद स्वाई कानपुर का निवासी है और लूम्स कारखाने में मास्टर है। साहिल को खेलते हुए छोडक़र पत्नी रसोई बना रही थी। बड़ी बेटी निचे खेलने गई थी। देखा ध्यान हटते ही साहिल खेलते-खेलते गैलेरी से निचे गिरते हुए मां ने अपनी आंखों से देखा। वह कुछ कर पाती इससे पहले वह गिर गया था। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमोर्टम की दिशा में कार्यवाही शुरू की है।
Tags: