सूरत : इंस्टाग्राम आईडी के जरिये की दोस्त को बदनाम करने की कोशिश, गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो में लड़की के भाई को किया टैग

सूरत : इंस्टाग्राम आईडी के जरिये की दोस्त को बदनाम करने की कोशिश, गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो में लड़की के भाई को किया टैग

पिछले कुछ समय से दोस्त के साथ चल रही थी अनबन

अगर आपके सोशल मीडिया अकाउंट का पासवर्ड आपके दोस्त या किसी अन्य परिचित के पास है तो सावधान हो जाएं। सूरत में इस तरह की एक बड़ी अजीब घटना सामने आई है। यहां एक दोस्त ने अपनी प्रेमिका के साथ अपने ही दोस्त की तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया है, जिससे दोस्त और प्रेमिका के बीच अनबन हो गई है और अब उसे पुलिस स्टेशन के धक्के खाने पड़ रहे है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के मान दरवाजा में रहने वाले युवक ने दोस्त से बहस के बाद अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ वाली तसवीरों में लड़की के भाई को इंस्टाग्राम पर टैग कर दिया था। इसके चलते लड़की ने साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
साइबर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मान दरवाजा में रहने वाली 18 वर्षीय रीता (बदला हुआ नाम) ने 12वीं पास कर ली है और फिलहाल घर पर है। रीता के बॉयफ्रेंड ने इंस्टाग्राम मैसेंजर में रीता के भाई को दोनों की साथ में फोटो भेजी थी। इसे लेकर रीता ने साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी । हालांकि जांच में सामने आया रीता के बॉयफ्रेंड की इंस्टाग्राम आईडी उसके दोस्त ने बनाई थी, इसलिए उसके पास उसका पासवर्ड और आईडी था।
कुछ समय से दोनों दोस्तों के बीच में कुछ अनबन चल रही थी। इसके चलते उसके दोस्त ने रीता के प्रेमी के आईडी से रीता के भाई के मेसेंजर में रीता  और उसके प्रेमी की साथ में फोटो भेजी दी थी। जिससे की वह अपने मित्र को बदनाम कर सके। फिलहाल पुलिस ने रीता की शिकायत के आधार पर हीरा मजूरी करने वाले आरोपी यश भगुभाई सोलंकी को हिरासत में लिया था।
Tags: