सूरत : नर्सिंग की 23 छात्राओं ने रात भर जागकर वैक्सीन डोज थीम पर बनाई रंगोली

सूरत : नर्सिंग की 23 छात्राओं ने रात भर जागकर वैक्सीन डोज थीम पर बनाई रंगोली

60 बाय 15 फीट की आकर्षक और विशाल रंगोली 13 घंटे में बनाई

पूरे देश में कोरोना वैक्सीन अभियान जोरों पर शुरू है। देशभर में 100 करोड़ से ज्यादा टीके लग चुके है। इसका जश्र देश में अलग-अलग तरीके से मनाया जा रहा है। सूरत के नई सिविल अस्पताल में भी वैक्सीन के 100 करोड़ डोज पूरे होने का जश्न अनोखे तरीके से मनाया गया। नर्सिग कॉलेज की छात्राओं ने पूरी रात जागकर किडनी अस्पताल के बाहर कोरोना डोज थीम पर विशाल और आकर्षक रंगोली बनाई। जिससे प्रदर्शन में रखा गया है।
नर्सिग कॉलेज के अंतिम वर्ष में अध्ययनरत 24 छात्राओं ने 13 घंटे की कड़ी मेहनत से  सिविल में किडनी बिल्डिंग के पास 60 बाय 15 फीट की विशाल रंगोली बनाई। रंगबेरंगी और आकर्षक रंगों से सफेद रेत पर रंगोली बनाई गई है। वैक्सीन डोज की थीम पर प्रदर्शित इस रंगोली को लोग देख सकें इसलिए सुबह विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर चिकित्सा अधीक्षक डॉ. गणेश गोवेकर, नर्सिंग काउंसिल के इकबाल कड़ीवाला, नर्सिंग स्टाफ सहित अन्य अग्रणी उपस्थित थे।
 इस अवसर पर राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त डॉ. प्रज्ञाबेन डाभी को सम्मानित किया गया। वहीं कोरोना काल में कड़ी मेहनत कर कॉलेज से विदाई ले रहे नर्सिंग कॉलेज के छात्रों को भी सम्मानित किया गया। जबकि सरकारी नर्सिंग कॉलेज की डॉ. इंद्रावती राव सहित विभिन्न कॉलेजों के 25 प्राचार्यों को नर्सिंग एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया गया।
Tags: