सूरत : लिंबायत में ज्वेलर्स के आंख में मिर्च पावडर फेंककर लूटने का प्रयास

सूरत : लिंबायत में  ज्वेलर्स  के आंख में मिर्च पावडर फेंककर लूटने का प्रयास

ज्वेलर्स ने प्रतिकार करने पर ज्वेलरी भरा ट्रे फेंककर लूटेरा फरार

दीपावली को कुछ ही दिन शेष रह गए है, ऐसे में शहर में लूटपाट, छीनैति, चोरी के वारदातों में बढ़ोत्तरी हुई है। लिंबायत-मिठीखाड़ी में दिन दहाड़े ज्वैलरी शॉप में ग्राहक बनकर आए ठग ने ज्वैलर्स की आंख में मिर्च पावडर फेंककर गहने भरी ट्रे लूटने का प्रयास किया था।  ज्वेलर्स ने प्रतिकार करके ज्वेलरी बचा ली। हालांकि लूटेरा भागने में सफल रहा।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक लिंबायत  के मिठीखाडी में ए.बी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। पिछले 24 को यह घटना घटी थी। 
एक युवक ग्राहक बनकर आया और अलग-अलग सोने की ज्वेलरी देखने को मांगी। ठगबाज ने दुकानदार को बातों में मशगुल करने के बाद अचानक जेब से मिर्च पावडर निकालकर आंखों में फेंक दिया। इसके बाद गहने भरा ट्रे लेकर भागने की कोशिश की थी। हालांकि ज्वेलर्स ने आंख में मिर्च पावडर जाने के बावजूद लूटरे का डटकर साना किया। दुकान के बाहर ही लूटेरे को पकड़ लिया। उसके साथ हाथापाई भी हुई थी। दुकानदार ने ज्वेलरी तो वापस हासिल कर ली, लेकिन लूटेरा भागने में सफल रहा था।
घटना के कारण विस्तार में खलबली मच गई। इस मामले में दुकानदार ने लिंबायत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई। हालांकि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है। दुकान के सीसीटीवी कैमरा में घटना कैद हो गई है। पुलिस फूटेज के आधार पर जांच कर रही है। दूसरी ओर घटना का वीडियो सोशल मीडिया भी वायरल हुआ था।
Tags: