लूट का मामला : पांडेसरा के कारखाना मालिक को लूटने वाला सरगना उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

लूट की टीप देने वाला कारीगर सहित तीन पहले हो चुके है गिरफ्तार

सूरत के पांडेसरा कारखाना मालिक से पखवाड़ा पहले तमंचे की नोंक पर नकदी और बाइक लेकर भागे सरगना छोटू निशाद को पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। इस लूट की वारदात में कारखानदार को लूटने की टीप देेने वाले कारीगर सहित तीन जनों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
पांडेसरा हरिओम इंडस्ट्रीज में लूम्स कारखाना मालिक विपुल पटेल पिछले 11 तारीख सोमवार रात को कारीगरों को रूपये देने के लिए कारखाने के पहली मंजिल पर बैठा था और हिसाब कर रहे थे। तभी एक युवक आया और तमंचा की नोंक पर कारखानदार को धमकाकर नकदी की मांग की। जिससे उसे 51 हजार रूपये से ज्यादा दे दिए थे। भागते समश् कोई मुश्किलें नहीं आए और शेठ पुलिस को समय पर सूचित नहीं कर सके इसलिए लूटेरों ने उनका मोबाइल फोन लेने के साथ निचे पार्क की बाइक की चाबी लेकर शेठ की बाइक पर फरार हो गए थे। 
कुछ दिनों में ही पांडेसरा पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश किया था। यहां पर सालों से काम करने वाले रामभजन रामआसरे निशाद, उसके साथ तीन दिनों से आने वाले अमित राजेंद्र निशाद और सुरेश रामसजीवन निशाद को गिरफ्तार किया था। सरगना छोटू बाबू निशाद और अर्जुन निशाद को वॉन्टेड घोषित किया था। छोटू ही उसकके तीन साथियों के साथ आकर रामभजन को मिला था और लूट लायक स्थल बताने की बात कहने पर उसी ने शेठ का कारखाना बताया था। तीन साथी पकड़े जाने पर छोटू भागकर उत्तर प्रदेश पहुंच गया था। वहां से पांडेसरा पुलिस उसे दबोच कर सूरत लेकर आयी।
Tags: