सूरत : अनैतिक संबंधों का बुरा अंजाम, होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने से युवक की मौत

सूरत : अनैतिक संबंधों का बुरा अंजाम, होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने से युवक की मौत

विवाहित युवक सूरत की प्रेमिका के साथ होटल में रूका था

वडोदरा शहर में गतरोज सुबह सयाजीगंज इलाके में स्थित एमिटी होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगाने से सूरत के 30 वर्षीय विवाहित युवक की मौत हो गई। वह विवाहित प्रेमिका के साथ होटल में रूका था। देर रात होटल में पुलिस की एट्री हुई और उसी समय फैक्ट्री मालिक रूम की खिडक़ी से कूद गया। दूसरी ओर विवाहित प्रेमिका ने भी खिडक़ी से छलांग लगाने का प्रयास किया था, हालांकि उसे पुलिस ने बचा लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के कामरेज में सासोदरा इलाके स्थित गढपुर टाउनशीप निवासी 30 वर्षीय शरद बेचर भिसरा सूरत के लिंबायत इलाके में कपड़ा लूम्स का काम करता था। वह रविवार दोपहर को वडोदरा आया था और सयाजीगंज इलाके में स्थित एमिटी होटल के दूसरी मंजिल पर रूम नं.102 में रूका था। उसके साथ 24 वर्षीय विवाहित प्रेमिका भी थी।
दूसरी ओर विवाहिता के पति ने गत 19 अक्टूबर का सूरत में सिंगणपोर पुलिस थाने में पति गुमशुदा की रपट लिखवाई थी। सूरत पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर विवाहिता वडोदरा में होने की जानकारी मिली। विवाहिता के पिता के साथ पुलिस गतरोज सुबह 3.30 बजे एमिटी होटल पहुंची। होटल मालिक ने सूरत पुलिस को प्रवेश नहीं दिया था और स्थानीय सयाजीगंज पुलिस को सूचित करने पर सयाजीगंज पुलिस भी स्थल पर पहुंच गई। बाद में पुलिस रात को 4 बजे रूम नं. 102 का दरवाजा खटखटाया। 
इस दौरान  शरद भिसरा ने रूम की खिडक़ी से छलांग लगाई। जिससे उसकी प्रेमिका ने शोरगुल मचाने पर पुलिस ने दरवाजा तोडक़र अंदर प्रवेश किया। प्रेमिका ने भी खिडक़ी से छलांग लगाने का प्रयास किया था। हालांकि पुलिस ने उसे बचा लिया, जबकि शरद बुरी तरह से घायल होने पर उसे एसएसजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Tags: