सूरत : आम आदमी पार्टी की पुणा में रैली , कब्जा रसीदवाले घरों के दस्तावेज कराकर वैधता देने की मांग

सूरत : आम आदमी पार्टी की पुणा में रैली , कब्जा रसीदवाले घरों के दस्तावेज कराकर वैधता देने की मांग

शहर के पुणा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कब्जा रसिदवाले मकानों का दस्तावेज कराने की , नाले की सफाई और रास्तों से अतिक्रमण हटाने की मांग के साथ मौन रैली निकाली।

पुणा क्षेत्र में मौन रैली आयोजित करने की खाडी समस्या और रास्ते पर अतिक्रमण हटाने की रजुआत
सूरत शहर के पुणा इलाके में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता काफी सक्रिय हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी की ओर से स्थानीय लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए निगम में कई मांगें रखी गई हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार को मौन रैली का आह्वान किया गया। विशेष रूप से कब्जा रसिद वाले घरों का दस्तावेजीकरण करके कानूनी स्वामित्व अधिकारों की मांग की गई थी। 
सूरत के पुणा इलाके के अंदर आम आदमी पार्टी की ओर से मौन रैली का आयोजन किया गया। जिसमें वराछा क्षेत्र के शासकीय महाविद्यालय को कब्जे की रसीद के साथ मकानों का दस्तावेजीकरण कर कानूनी स्वामित्व अधिकार देने की मांग की गई। 
सुनहरे सूरत में दाग समान पुणा-करंज नाला को पैक करना, सड़कों के बीच बंद हाईटेंशन लाइन को हटाना और सड़कों को खोलना जैसे कई मुद्दे हमें सालों से परेशान कर रहे हैं लेकिन इसका समाधान नहीं हुआ है। इन सभी मुद्दों को जल्द से जल्द हल करने की मांग को लेकर एक गैर राजनीतिक मौन रैली का आयोजन किया गया। जिसमें आप के नेता जनता के गैर राजनीतिक प्रतिनिधि के रूप में इस मांग का समर्थन करते हुए रैली में शामिल हुए। स्थानीय समस्या के निराकरण के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस नेताओं ने हाथ मिलाया। वराछा पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ आम आदमी पार्टी के पार्षद और कांग्रेस के पूर्व नगरसेवक भी रैली में शामिल हुए।
इस क्षेत्र में कब्जा रसीद वाले घर बड़ी संख्या मे है जिसे दस्तावेज कराकर वैध करने के साथ-साथ खाड़ी के मुद्दे  के लिए क्षेत्र के लोग लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। नगर निगम चुनाव के दौरान यह मुद्दा हमेशा चर्चा में रहता है। हालांकि रैली को गैर राजनीतिक घोषित कर दिया गया, लेकिन आम आदमी पार्टी के पार्षद और कांग्रेस नेता भी सोसायटीयों के अध्यक्षों के साथ रैली के अंदर दिखाई दिए।
Tags: