सूरत : स्मीमेर अस्पताल की महिला रेजिडेंट डॉक्टर का रूम से मिला शव

सूरत : स्मीमेर अस्पताल की महिला रेजिडेंट डॉक्टर का रूम से मिला शव

सूरत महानगरपालिका संचालित स्मीमेर अस्पताल की महिला रेजिडेंट डॉक्टर का रूम से शव मिला

इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर चिकित्सक ने की आत्महत्या
सूरत महानगरपालिका संचालित स्मीमेर अस्पताल की महिला रेजिडेंट डॉक्टर का रूम से शव मिला। महिला रेसिडेंट डॉक्टर ने इंजेक्शन के ओवरडोज लेकर आत्महत्या करने की आशंका जतायी जा रही है। रेसिडेंट डॉक्टर के आत्महत्या करने के पीछे का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया। रेजिडेंट डॉक्टर की मां बार-बार कहती रही कि मेरी बेटी क्वार्टर में जाने से पहले जिंदा थी। अंत में जब मां ने अपनी बेटी जिगिशा को मृत अवस्था में देखा तो वह जोर-जोर से चिल्लाई और बोली कि मैंने अपना चमकता सितारा खो दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल महुवा के करचेलिया गांव की 26 वर्षीय जिगिश कनुभाई पटेल सूरत के स्मीमेर अस्पताल के क्वार्टर में के ब्लॉक रहती थी। जिगिशा प्रथम वर्ष की रेजिडेंट डॉक्टर थीं और गायनेक विभाग में कार्यरत थीं। जिगिशा का शव आज क्वार्टर रूम में मिला। जिगिशा ने इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या की बात कहीं जा रही है।
गायनेक विभाग की रेसिडेंट डॉक्टर जिगिशा ने रात से ही अपना फोन स्वीच ऑफ कर दिया था। जिगिशा के माता-पिता शिक्षक है। परिवार में दो बहनें है, जिसमें से एक बहन इन्टर्नशिप कर रही है। जिगिशा ने गतरोज परिवार के साथ फोन पर बातचीत की थी। इस बीच आज जिगिशा ने आत्महत्या कर लेने से परिवार में मातम छा गया। जिगिशा पटेल के पिता कनुभाई ने कहा कि जिगिशा अपने जीवन के सबसे छोटे पलों के बारे में बात करती थी। उसने मुझसे कुछ नहीं छुपाया। शनिवार की रात जब कनुभाई ने जिगिशा से बात की तो उसने अपने पिता से कुछ नहीं कहा और सोचा भी नहीं था कि वह इस प्रकार से ऐसा कदम उठायेगी। 
Tags: