वॉव विंग्स फॉर ड्रीम्स द्वारा आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में सूरत ने जीत हासिल की

वॉव  विंग्स फॉर ड्रीम्स द्वारा आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में सूरत ने जीत हासिल की

श्रीमती निपा गोस्वामी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में क्वीन ऑफ़ इंडिया के रूप में और वॉव किंग ऑफ़ इंडिया के रूप में ध्वलीन शुक्ला विजेता बने

सूरत: वाउ विंग्स फॉर ड्रीम्स द्वारा आयोजित राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले 16 अक्टूबर को संपन्न हुआ। जिसमें शो डायरेक्टर के तौर पर यश, ग्रूमिंग में नीरजा कलावतिया ने किया और सिमरन आहूजा, सौरभ पटेल ने सेलिब्रिटी के रूप में शिरकत की। फाइनल के दौरान बने  विजेताओं को क्राउन ऑफ प्रेशा क्रिएशन से सम्मानित किया गया।
वॉव विंग्स फॉर ड्रीम्स की प्रबंध निदेशक प्रीति जैन बोकाड़िया ने कहा कि प्रतियोगियों के चयन के बाद अलग-अलग राउंड हुए और राउंड से फाइनल में पहुंचने वाले सभी प्रतियोगियों को जूरी द्वारा सिमरन आहूजा, प्रेम गड़ा, सौरभ पटेल, रेणुका  प्रताप, सोनाली बसर, वनिता रावत ने जॉर्जिंग किया। जिसमें सूरत से विजेता के रूप में, किंग ऑफ़ इंडिया के रूप में ध्वलिन शुक्ल, वाह मिसेज गुजरात के रूप में धारा गडरा और मिस गुजरात के रूप में डॉ. याशी ने जीत हासिल की। क्वीन ऑफ़ इंडिया में कविता गुले प्रथम उपविजेता रहीं, प्रथम उपविजेता रीमा राउलजी रहीं और द्वितीय उपविजेता अमृता देशपांडे रहीं।
इसी तरह वॉव टीन गुजरात के रूप में वृतिका मिस्त्री विजेता रहीं, जबकि चार्मी भावसार प्रथम उपविजेता रहीं और दूसरी उपविजेता मुस्कान रावत रहीं। पूरे इवेंट में एस.के इन्वेस्टमेंट्स के केतन छपगर पार्टनर थे। जबकि प्रायोजक अजमेरा साड़ी के अजयभाई, सुर केवलम के जॉय सर, वर्धमान के भरतभाई शाह थे और डिज़ाइनर रिया बसंतनी, अनीशा पुरसवानी, शैलेश राजपूत, वेन्यू पार्टनर ला विक्टोरिया, क्राउन पार्टनर प्रेम गड़ा। मीडिया पार्टनर नितेश देसाई, डिजाइनर पार्टनर्स, ममता भावसार, मनीष भावसार, कृषि भावसार, यश थोराट थे।
Tags: