सूरत : चैंबर के 82वें वर्ष में प्रवेश पर पूर्व अध्यक्षों को सम्मानित किया

सूरत : चैंबर के 82वें वर्ष में प्रवेश पर पूर्व अध्यक्षों को सम्मानित किया

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की स्थापना के ८२वें वर्ष में प्रवेश अवसर पर पुर्व अध्यक्षों को सम्मानित किया गया।

आज शाम को प्लेटिनम हॉल में प्रसिद्ध गायक जयदेव गोसाई और सूरत के सितार वादक भगीरथ भट्ट के साथ स्वरोत्सव होगा
दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की स्थापना 21 अक्टूबर 1940 में  हुई थी। चैंबर ने अपनी स्थापना के 81 वर्ष पूरे कर लिए हैं और अब चैंबर अपने 82वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है। जिसके तहत चेंबर दो दिनों तक जश्न मना रहा है। इस उत्सव के हिस्से के रूप में, शुक्रवार को  शाम 6:00 बजे प्लेटिनम हॉल में चैंबर द्वारा टैलेंट शो और चैंबर के पूर्व अध्यक्षों को सम्मानित किया गया। पूर्व अध्यक्ष महेंद्र काजीवाला, वसंतलाल बचकानीवाला, भारत गांधी, रजनीकांत मारफतिया, रूपिन पच्चीगर, प्रेमकुमार शारदा, अमरनाथ डोरा, प्रफुल शाह, नीलेश मंडलेवाला, प्रवीण नानावटी, चेतन शाह, डॉ. अजय भट्टाचार्य, बी.एससी. अग्रवाल, पी.एम. शाह, जयवदन बोडावाला और शरद चंद्र कपाड़िया को सम्मानित किया गया। टैलेंट शो में चैंबर के सदस्यों और उनके बच्चों द्वारा कविता, नृत्य, कविता, गीत-संगीत, नाटक, स्केटिंग, योग नृत्य और भारत नाट्यम जैसे विभिन्न कार्यों को प्रदर्शित किया गया।
चैंबर के अध्यक्ष आशीष गुजराती ने सभी का स्वागत किया और चैंबर के इतिहास के साथ-साथ प्रदर्शनियों और उपलब्धियों का वर्णन किया। उन्होंने चैंबर की समृद्धि के लिए पूर्व अध्यक्षों को श्रेय दिया। पूर्व अध्यक्षों ने भी अपने अनुभव साझा किए और कहा कि चैंबर के सदस्यों के सहयोग से वे आज व्यापार और उद्योग के विकास के लिए इतना अच्छा काम कर रहे हैं, जिस पर अब न केवल गुजरात सरकार बल्कि  भारत सरकार द्वारा भी ध्यान दिया जा रहा है। शनिवार, ता. 26 अक्टूबर 2021को शाम 6:00 बजे सरसाना के प्लेटिनम हॉल में एक 'स्वर्णोत्सव' का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रसिद्ध गायक जयदेव गोसाई जिन्होंने अपने सुरिला कांठे इंडियन आइडल शो के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की है। सूरत के सितार वादक भगीरथ भट्ट के साथ गुजराती लोक गीतों, भक्ति गीतों, सूफियों के साथ-साथ मंच पर बॉलीवुड के चुनिंदा गीत पेश करेंगे। 

Tags: