सूरत : बिल्डर के खिलाफ पुरुषों ने हेलमेट-महिलाओं ने तपेली पहनकर गरबा खेलकर किया अनोखा विरोध

सूरत :  बिल्डर के खिलाफ पुरुषों ने हेलमेट-महिलाओं ने तपेली पहनकर गरबा खेलकर किया अनोखा विरोध

बिल्डिंग का एलीवेशव टूटने से लोग परेशान, बिल्डर से पेशकश करने के बाद भी कोई समाधान नहीं निकलने जताया विरोध

बिल्डर ने विरोध पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया
आद्यशक्ति अंबा की आराधना के नवरात्रि पर्व में जहां शेरी गरबा रंगारंग तरीके से मनाया जा रहा है। वहीं सरथाना इलाके में सेलिब्रेशन होम्स नाम की सोसायटी में स्थानीय लोग भय के माहौल के बीच गरबा खेलने को मजबूर हैं। परेशान स्थानीय लोगों ने पहले भी शिकायत की थी कि हाई राइज अपार्टमेंट की ऊंचाई में लगा शीशा लगातार नीचे गिर रहा है। लेकिन बिल्डर की ओर से कोई समाधान नहीं निकाला गया। जिससे स्थानीय लोगों ने हेलमेट और तपेली पहनकर विरोध किया। संपर्क करने पर बिल्डर ने इस मामले में कोई टिप्पणी  करने से इनकार कर दिया। 
सरथाना क्षेत्र के सबसे महंगे प्रोजेक्ट्स में से एक सेलिब्रेशन होम्स में रहने वाले फ्लैट धारक मुश्किल में हैं। जब से वे इस फ्लैट में रहने आए हैं, तब से फ्लैट में इस्तेमाल किया गया शीशा अपने आप टूट रहा है। इससे कांच अपार्टमेंट के नीचे तक गिर जाता है। इससे फ्लैट धारकों को चोट लगने की संभावना है। बिल्डर को बार-बार पेशकश के बावजूद, फ्लैट धारकों  की समस्याओं का कोई समाधन नहीं किया गया।  फ्लैट होल्डर भरत बंभानिया ने कहा, ''हमें 42 सुविधाएं देने को कहा गया लेकिन कुछ नहीं दिया गया.'' इसकी जानकारी हमने बिल्डर को भी दे दी है। लेकिन उन्होंने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिससे सवालों का समाधान अभी तक नहीं हुआ है। जिससे विरोध के भाग के रूप में पुरुषों ने हेलमेट पहनकर और महिलाओं ने तपेली पहनकर  गरबा खेलकर अनोखे तरीके से विरोध कर रहे हैं। 
सेलिब्रेशन होम्स के बिल्डर विकास विठानी ने कहा, "मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने सोसायटी के निवासियों द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों और अनोखे विरोधों पर मौन धारण किो हुए है।
Tags: