सूरत : प्यार में पागल चाचा ने दो मासूम भतीजों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, इस बात से था खफा?

सूरत : प्यार में पागल चाचा ने दो मासूम भतीजों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, इस बात से था खफा?

युवती को छोडक़र आने की बात कहने पर झगड़ा हुआ था

प्यार में पागल व्यक्ति किसी भी हद्द तक जा सकता है। सूरत के पांडेसरा में चाचा ने एक के बाद एक दो भतीजों को तीसरी मंजिल से निचे झाडिय़ों में फेंककर हत्या का प्रयास किया। भतीजों की हत्या का प्रयास करने के बाद भाई के कारखाने पर मिलने जाकर गांव जाने का नाटक रचकर फरार हो गया। एक घंटे के बाद होश में आए दो में से भतीजे ने घर जाकर चाचा की हैवानियत के बारे में बताया। दोनों भाईयों को उपचार के लिए सिविल में भर्ती किया गया। पीडि़त के पिता ने बताया कि नशे में चुर रहने वाले नागेंद्र को डांटने पर इसकी रंजिश में दोनों बेटों को मारने का प्रयास किया है। भतीजों की हत्या की कोशिश के पीछे चाचा का प्रेम प्रकरण जिम्मेदार है।
पीडि़त के पिता जयप्रकाश गौतम ने बताया कि मैं कारखाने में था, अचानक नागेंद्र मुझे मिलने आया और बोला रोल कितना निकलता है और इसके बाद गांव जा रहा हूं कहकर निकल गया। बाद में पता चला इसने मेेरे दोनों बेटों को तीसरी मंजिल से बिल्डिंग के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया था। यह सूनकर मेरे होश उड़ गए। मैं घर पहुंचा तो 14 वर्षीय मुंकुद ने सभी हकीकत बतायी। चाचा नागेंद्र ने पहले 13 वर्षीय आदित्य को रूम से बाहर ले गया। कुछ देर बाद मुझे ले गया और कमर से पकडक़र निचे फेंक दिया।
मुंकुद कक्षा 5 और आदित्य कक्षा 4 में अध्ययनरत है और उत्तर प्रदेश निवासी है। 7 साल से सूरत में रहकर परिवार का गुजारा चलाते है। नागेंद्र नशा का अधीन है। छह साल पहले कामकाज के लिए सूरत लेकर आए थे। कुछ दिन पहले नागेंद्र का भाई के साथ झगड़ा हुआ था, जिसका बदला लेने भतीजों की हत्या की कोशिश कर नागेंद्र फरार हो गया। रात को पांडेसरा पुलिस सिविल में आकर सभी के बयान दर्ज कराए। इसके पीछे युवती के साथ प्रेमसंबंध और भाईयों की नाराजगी भी जिम्मेदार मानी जा रही है।  जनवरी 2021 में नागेंद्र किसी युवती को भगाकर ले आया था। इसको लेकर चारों भाईयों ने विरोध कर समाज में बदनामी होगी, युवती को छोडक़र आने की बात कहने पर झगड़ा हुआ था।
Tags: