सूरत : शीतकालीन सिडयूल से सूरत से कोयंबटूर, जयपुर, कोलकाता, चेन्नई, जयपुर, इंदौर के लिए सेवा

सूरत :  शीतकालीन सिडयूल से सूरत से कोयंबटूर, जयपुर, कोलकाता, चेन्नई, जयपुर, इंदौर के लिए सेवा

सूरत से कोयंबटूर और इंदौर के लिए वी वर्क वर्किंग एयरपोर्ट फ्लाइट के लिए समर शिड्युल्ड में मांग की थी मगर कोविड के कारण स्थगित रहने के बाद अब शितकालिन शिड्युलड में कनेक्टीविटी मिलेगी।

अब रविवार को दिल्ली के लिए इंडिगो की 4 फ्लाइट मिलेगीः संजय जैन
सूरत से कोयंबटूर और इंदौर के लिए वी वर्क वर्किंग एयरपोर्ट फ्लाइट के लिए समर से  मांग कर रही थी, जिसे कोविड की दूसरी लहर के कारण ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम से हटा दिया गया था। वी वर्क वर्किंग एयरपोर्ट के संजय जैन ने जानकारी देते हुए कहा कि एक बार फिर से शीतकालीन कार्यक्रम में मांग रखने पर स्वीकार कर लिया गया है। 
कोविड से पहले इंडिगो से चेन्नई, कलकत्ता, हैदराबाद, जयपुर जाने वाली फ्लाइट चल रही थी, अब फिर से नए शेड्यूल के मुताबिक फिर से प्रारंभ हो रही है। शनि रवि के लिए 4-5 दिन पहले दिल्ली के लिए फ्लाइट चालू करने की जानकारी दी गई थी। पहले दी गई जानकारी को संशोधित किया और अब सिर्फ रविवार के लिए केवल एक दिन की उड़ान दी। जो अब रविवार को दिल्ली के लिए इंडिगो की 4 फ्लाइट मिलेगी सभी फ्लाइट स्लॉट्स को डीजीसीए ने मंजूरी दे दी है।  कुछ फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो गई है और बाकी की बुकिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। उपलब्ध जानकारी वी वर्क फॉर वर्किंग एअरपोर्ट ग्रुप  को अधिकृत वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सूचित किया गया है।
 इंदौर के लिए नई उड़ान की मांग भी पूरी कर ली गई है लेकिन पहले चरण में केवल एटीआर श्रेणी के विमान आवंटित किए गए हैं।
नई उड़ान की समय सारिणी इस प्रकार होगी
जयपुर  ( दैनिक)  ईटीए 15.55  ईटीडी 16.25 हैदराबाद (दैनिक)  ईटीए 19.10  ईटीडी 17.40 कोलकाता (4 दिन) ईटीए 08.40 ईटीडी 09.10, चेन्नई कोयंबटूर (4 दिन) ईटीए 15.45 ईटीडी 16.15, दिल्ली अतिरिक्त उड़ान ( रविवार ) ईटीए 13.20 ईटीडी 13.50, इंदौर ईटीए 20.25 ई.टी.डी. 20.55
Tags: