सूरत : ‘भव्य जीत - भव्य अभियान रैली‘ में प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल का ऐतिहासिक स्वागत

सूरत : ‘भव्य जीत - भव्य अभियान  रैली‘ में प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल का ऐतिहासिक स्वागत

गांधीनगर और अन्य स्थानीय निकायों में भाजपा को भव्य जीत दिलाने के बाद सूरत लौटे प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटील के स्वागत में आयोजित रैली में राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों, महापौर, संघ पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन किया

प्रदेश अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी को शानदार जीत दिलाने के लिए गुजरात के लोगों को धन्यवाद दिया
गांधीनगर और अन्य स्थानीय निकायों के आम और उप-चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की अप्रत्याशित सफलता के बाद, एक सफल आयोजक और भाजपा के सफल नेता, कार्यकर्ताओं के बीच लोकप्रिय नेता सी.आर. पाटिल  ने  गुरुवार, 7 अक्टूबर को पहली बार सूरत का दौरा किया। सूरत भाजपा उनके स्वागत को आतुर थी। गुरुवार शाम पांच बजे यात्रा की शुरुआत में प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बाइक पर मौजूद थे। उनके आगमन के अवसर पर आयोजित ''विजय-भव्य अभिवादन'' रैली अपने निर्धारित मार्ग पर निकली थी। भारतीय जनता पार्टी - सूरत महानगर और सूरत जिला परिवार ने गुजरात के लोगों को धन्यवाद देने के लिए इस "भव्य जीत - भव्य अभियान" रैली का आयोजन किया। 
भारतीय जनता पार्टी गुजरात प्रदेश के अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ राज्य महासचिव और दक्षिण क्षेत्र के प्रभारी  प्रदीप सिंह वाघेला, गुजरात राज्य मंत्री विनुभाई मोर्डिया, मुकेशभाई पटेल, सांसद  प्रभुभाई वसावा, पूर्व मंत्री कुमारभाई कनानी, प्रदेश उपाध्यक्ष अध्यक्ष  जनकभाई बगदानावाला, महेंद्रभाई पटेल, सूरत शहर की मेयर श्रीमती हेमालीबेन बोघावाला, विधायक, सूरत शहर के अध्यक्ष निरंजनभाई जंजमेरा, नगर महामंत्री मुकेशभाई दलाल,  किशोरभाई बिंदल, कालूभाई भीमनाथ साथ ही सूरत जिलाध्यक्ष  संदीपभाई देसाई, नवसारी जिलाध्यक्ष भूराभाई शाह एवं जिला महामंत्री एवं सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। 
जुलूस श्यामधाम चौक सरथाना से शुरू हुआ और भारी भीड़ के साथ अपने निर्धारित मार्ग पर आगे बढ़ा। रैली के दौरान रास्ते में जगह जगह पर प्रदेश के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल का विभिन्न व्यापार संघों, प्रबुद्ध नागरिकों के साथ-साथ बहनों द्वारा हर्षोल्लास के माहौल में भव्य स्वागत किया गया। रैली  वराछा मेन रोड, हंस सोसायटी, अरिहंत ज्वैलर्स से होते हुए पोदार आर्केड पहुंचे। जहां बड़ी संख्या में नगरसेवकों, कार्यकर्ताओं ने कुशल आयोजक का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। रेलवे स्टेशन पर प्रदेश अध्यक्ष का विशाल कटआउट लोगों के आकर्षण का केंद्र बना। यहां प्रदेश अध्यक्ष ने अखंड भारत के दूरदर्शी सरदार साहब को पुष्पांजलि अर्पित की और भंजलि अर्पित की।
स्टेशन से राजमार्ग पर प्रस्थान करते हुए प्रदेश अध्यक्ष का भागल में भव्य आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया गया। रैली जब  चौटापुल पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने ढोल, ढोल की थाप और भव्य आतिशबाजी के बीच भारत माता की जय के नारों से प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन किया। जुलूस यहां से आगे बढ़ा और चोकबाजार स्थित गांधी प्रतिमा पर पहुंचा, जहां प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की। जुलूस यहां से आगे बढ़ा और मक्कई ब्रिज पर विवेकानंदजी की प्रतिमा पर समाप्त हुआ। रैली के समापन के बाद मीडिया के सामने, प्रदेश अध्यक्ष ने गांधीनगर और अन्य स्थानीय निकायों के आम और उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी को शानदार जीत दिलाने के लिए गुजरात के लोगों को धन्यवाद दिया और इसके पीछे कड़ी मेहनत के लिए कार्यकर्ताओं की सराहना की। 
Tags: