सूरत : शहर में आत्महत्या का सिलसिला यथावत, चार जनों ने की खुदकुशी

सरथाणा, नवागाम, अमरोली और गोडादरा की घटना

शहर में आत्महत्या का सिलसिला यथावत है। सोमवार को सरथाणा, नवागाम, अमरोली और गोडादरा इलाके में और चार जनों ने खुदकुशी कर ली।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरथाणा, योगीचौक स्थित वर्धमान सोसायटी निवासी 65 वर्षीय परषोत्तम वल्लभभाई सोजित्रा ने सोमवार सुबह घर में फांसी लगा ली। उनके पास से एक सुसाइट नोट मिली थी, जिसमें लिखा था अब उनके काम नहीं होता है, जिंदगी से तंग आ गया हूं यह कदम उठा रहा हूं। 
दूसरी घटना में नवागाम स्थित अंबिका पार्क निवासी 34 वर्षीय हितेश भीमराव पाटिल की रविवार रात उधना- भेस्तान रेलवे ट्रेक स लाश मिली थी। हितेश ने गांधीधाम एक्सप्रेस ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी। रेलवे पुलिस ने बताया कि ट्रेन ड्राइवर ने दिए मेमो के आधार पर हितेशभाई ने आत्महत्या करने की जानकारी मिली।
अन्य एक घटना में अमरोली छापराभाठा रोड पर स्थित व्हाइट रेसीडेंसी निवासी 26 वर्षीय मेहुल नानजी सखिया ने रविवार रात को घर में फांसी लगा ली। अमरोली पुलिस ने बताया कि मृतक मेहुल पिछले चार साल से मानसिक बीमारी से पीडि़त था। दौरान रविवार को रात उसने यह कदम उठाया।
वहीं गोडादरा स्थित स्वामिनारायण नगर निवासी 35 वर्षीय विजय कामाभाई निकम सारोली में मार्बल के गोदाम में काम करते थे। इस बीच रविवार दोपहर को उन्होंने घर में पंखे के हुक को लेसपट्टी बांधकर आत्महत्या कर ली। गोडादरा पुलिस ने कहा कि उनके आत्महत्या करने के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है। लेकिन घरेलु झगड़े के कारण कदम उठाने का अनुमान लगाया जा रहा है। मृतक विजय दो संतान का पिता था।
Tags: