सूरत: जन आशीर्वाद यात्रा ओलपाड़ में जनविरोध यात्रा बनी

सूरत:  जन आशीर्वाद यात्रा ओलपाड़ में जनविरोध यात्रा बनी

ओलपाड के कुवाद गांव में स्थानिय समस्या का निराकरण न करनेवाले विधायक मंत्री मुकेश पटेल की जन आशीर्वाद यात्रा क ग्रामीणों ने विरोध जताया

कुवाद गांव पहुंचते ही कृषि एंव उर्जा मंत्री मुकेश भाई पटेल का नागरिकों ने किया जमकर विरोध
जनपद के ओलपाड़ तहसील में जन आशीर्वाद यात्रा लेकर कृषि एंव ऊर्जा मंत्री मुकेश भाई पटेल लाव-लश्कर के साथ अपने विधान सभा क्षेत्र कुवाद गांव में जैसे ही पहुंचे नागरिकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। नागरिकों का कहना है सिद्धनाथ महादेव मंदिर ट्रस्ट द्वारा मंदिर प्रांगण में धार्मिक कर्मकांड क्रिया कलापों को परतिबंधित किया है। आपके समक्ष कई बार प्रतिबंध हटाने के लिए गुहार लगा चुके हैं मगर आप के कुंभकर्णीय निद्रा में हैं हम नागरिकों की कोई सुनवाई नही हो रही है।
 मंदिर परिसर में पार्किंग करने की व्यवस्था का क्रिया कलाप जारी है उसका भी हम विरोध कर रहे हैं। विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि हमारे जनप्रतिनिधि होने के नाते हम आप से नही तो किससे गुहार लगायेंगे मगर भाजपा मात्र कोरे आश्वासन दे रही है आगामी चुनाव को लेकर यात्रा निकालना भाजपा की पुरानी परम्परा रही हैं। 
कुछ समय तो नागरिकों और पुलिस के बीच मल्ल युद्ध का एहसास होने पर पुलिस को भीड़ खदेडऩे के लिये बाध्य होना पड़ा। बताते हैं कि मंत्री मुकेश पटेल का उग्र विरोध करने वालों में नागरिकों संग कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल रहे। यात्रा को लेकर जैसे ही वाहनों का काफिला पहुंचा नागरिक हाय-हाय का सूत्रोच्चार करने लगे।
गलत मुद्दे उठा कांग्रेस माहौल बिगाड़ रही है :  मुकेश पटेल
कृषि एंव ऊर्जा मंत्री मुकेश पटेल (ओलपाड के विधायक)
जन आशीर्वाद यात्रा को जनविरोध यात्रा का सामना क्यों करना पड़ा के जवाब में मिडिया को मंत्री मुकेश भाई ने कहा कि यह कांग्रेस का बेतुक्का मुद्दा है जिसके जरिये वह राजनितिक फायदा उठाने का प्रयास कर रही है मगर इसमें भी असफल है। उन्होने बताया कि विगत दिन गणेश विसर्जन को लेकर नागरिक मंदिर समीप रामकुंड में प्रतिमाओं का विसर्जन करने की मांग किये मगर इसका देखरेख ओलपाड़ के जज के हाथ में होने से कोर्ट का निर्णय ही मान्य रहेगा इसमें दखलगिरी नही हो सकती। कुछ जमीन भी मंदिर व्यवस्था में अधिकृत किये जाने का मुद्दा सामने आया मगर कोर्ट का आदेश ही अंतिम होता है इसी को लेकर विरोध का रूप दिया गया है जो कांग्रेस नेताओं ने बेतुका मु्ददा उठाकर नागरिकों को भड़काने और माहौल बिगाडऩे का कार्य किया है।
Tags: