विन्टर शिड्यूल में नवंबर से सूरत-शारजाह-सूरत फिर से भरेगी उड़ान

विन्टर शिड्यूल में नवंबर से सूरत-शारजाह-सूरत फिर से भरेगी उड़ान

विन्टर शिड्यूल में एयर इंडिया एक्सप्रेस 1 नवंबर से सप्ताह में दो दिन शारजाह सूरत शारजाह फ्लाइट का संचालन करेगा

सूरत एयरपोर्ट से सूरत-शारजाह की इकलौती फ्लाइट कोरोना महामारी के चलते पिछले डेढ़ साल से रद्द है और इसके फिर से शुरू होने के संकेत मिल रहे हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइंस ने अगली सर्दियों में उड़ानें फिर से शुरू करने की तैयारी की है, जिसकी बुकिंग जल्द शुरू होने की संभावना है।
वी वर्क फॉर वर्किंग एयरपोर्ट ग्रुप से मिली जानकारी के मुताबिक, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सूरत-शारजाह फ्लाइट को विंटर शेड्यूल में शेड्यूल किया है. (एयर इंडिया एक्सप्रेस सूरत-शारजाह अंतरराष्ट्रीय उड़ान एक बार फिर सर्दियों में निर्धारित हो सकती है) यह भी एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा वी वर्क फॉर वर्किंग एयरपोर्ट ग्रुप के सदस्यों को सूचित किया गया है। सर्दियों में फ्लाइट किस तारीख से शुरू होगी इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन यह तय किया गया है कि यह सप्ताह में दो दिन सूरत एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेगी।
सूरत सहित पूरे दक्षिण गुजरात के लोगों को रविवार और बुधवार को सूरत-शारजाह उड़ान का लाभ मिलेगा। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यह रविवार और बुधवार को 19.35 बजे शारजाह से रवाना होगी और 23.45 बजे सूरत पहुंचेगी। वही फ्लाइट सोमवार और गुरुवार को सूरत से 1.45 बजे रवाना होगी और 3.30 बजे शारजाह पहुंचेगी।
इस प्रकार, सूरत सहित दक्षिण गुजरात के पर्यटक सप्ताह में दो दिन रविवार और बुधवार को शारजाह, दुबई, अबू धाबी की यात्रा कर सकेंगे। साथ ही सूरत-शारजाह फ्लाइट की बुकिंग अगले 4-5 दिनों में शुरू होने की संभावना है। अगर कोरोना के कारण सरकारी दिशा-निर्देशों में कोई बदलाव नहीं होता है, तो शारजाह-सूरत उड़ान के शीतकालीन कार्यक्रम में शुरू होने की संभावना है।
Tags: