सूरत के प्रतिष्ठित होटल मालिक को लैंड लाईन पर मिली धमकी

सूरत के प्रतिष्ठित होटल मालिक को लैंड लाईन पर मिली धमकी

होटल के लेन्डलाइन नंबर पर फोन करने वाला कोई परिचित होने का संदेह

सूरत के रिंगरोड स्थित होटल टैक्स प्लाजा के मालिक को डेढ़ महीने पहले अज्ञात शख्स ने होटल के लेन्डलाइन नंबर पर फोन कर धमकी धमकी देते हुए कहा कि सडक़ पर कई दुर्घटनाएं होती है और आप भी बहुत ज्यादा आजकल हाईवे पर जाते हो, संभाल कर चलना । होटल मालिक ने आज सलाबतपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि धमकी देने वाला कोई परिचित है और उसे विरासत में मिली जमीन को लेकर डराने-धमकाने के लिए फोन करने की शंका है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के सिटीलाइट कृष्णा एन्क्लेव ई/1101 निवासी 56 वर्षीय भीखाजी दोराबजी दवियरवाला रिंग रोड स्थित टेक्स प्लाजा के होटल के मालिक हैं। 14 अगस्त की शाम 6.30 बजे जब वह होटल में मौजूद थे तो स्टाफ के कृणालभाई ने लैंडलाइन नंबर रिसीव किया। अजनबी ने भीखाजीभाई के साथ बात करने के लिए कहा तो कृणालभाई ने लाइन जोडक़र दी थी। फोन करने वाले ने भीखाजीभाई को धमकाया कि तुम आजकल बहुत उड़ रहे हो, ध्यान रखना सडक़ पर दुर्घटनाएं बहुत होती हैं और आजकल बहुत ज्यादा हाइवे पर जाते हो, संभाल कर चलना और अगर तुम नहीं माने तो तुको और तुम्हारी फेमिली को जान से हाथ धोना पड़ेगा। इतना कहकर शख्स ने फोन काट दिया। 
भीखाजीभाई ने लैंडलाइन फोन की कॉलर आईडी पर नंबर देखा तो चार जीरो ही नजर आ रहे थे। फोन करने वाला कोई निकट का होने और विरासत की जमीन को लेकर डराने-धमकाने के लिए फोन करने के संदेह के साथ भीखाजीभाई ने सलाबतपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
Tags: